DA Image
24 फरवरी, 2020|4:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दिवसीय दौरे पर आज आएंगी सांसद मेनका गांधी

three  mp  maneka

सांसद मेनका गांधी अपने तीन दिवसीय संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रविवार की शाम जिला मुख्यालय पहुंचेंगी। दूसरे दिन सोमवार को वे करीब डेढ़ दर्जन जनसभाओं में लोगों से रूबरू होंगी। उनके आगमन की तैयारियों को लेकर शनिवार को सांसद जिला विकास समिति की बैठक जिला पंचायत परिसर में सांसद संवाद केन्द्र पर हुई।
पूर्व जिलाध्यक्ष करुणा शंकर द्विवेदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में सांसद प्रतिनिधि रणजीत सिंह भी मौजूद रहे। जिसमें सांसद के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। सांसद प्रतिनिधि रणजीत सिंह ने प्रस्ताव रखा कि समिति के सदस्यों की टोली प्रत्येक रविवार को गांवों की ओर रुख करेगी। जहां सांसद विकास समिति के सदस्य चौपाल लगाकर जन समस्याओं का समाधान करायेंगे। बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि सदस्य जिले के सभी 26 मण्डलों में पार्टी के मण्डल अध्यक्षों से समन्वय बनाकर काम करेंगे। 
इस मौके पर प्रवीन अग्रवाल, संतबख्श सिंह चुन्नू,  कृपा शंकर मिश्रा, शशीकांत पाण्डेय, विजय त्रिपाठी, बंटी सिंह, विनोद सिंह, बबिता तिवारी, इन्द्र देव मिश्रा, राजेश सिंह, पूजा कसौधन, घनश्याम मिश्रा, हरिशंकर वर्मा, ऊषा शुक्ला, धर्मदेव शुक्ला, प्रदीप यादव, विजय सिंह रघुवंशी आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MP Maneka Gandhi will come on a three-day visit today