class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: बहराइच में तेंदुए ने एक वृद्धा समेत तीन गांव वालों को किया घायल

Wild, division, range, one, hour, interval,

कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के ककरहा रेंज के जंगल से सटे गंगापुर खैरी गांव में मादा तेंदुए ने एक घंटे के अंतराल में एक वृद्धा सहित तीन लोगों को घायल कर दिया। तीनों घायलों को सीएचसी मोतीपुर ले जाया गया है, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। हमले की जानकारी होते ही पुलिस व वन महकमे की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

मुर्तिहा कोतवाली के ककरहा रेंज में जंगल से सटे गंगापुर खैरी गांव में गुरुवार को दोपहर 12 बजे 30 वर्षीय अनिल पुत्र शिव प्रसाद अपने घर के बाहर बरामदे में बैठा था। तभी अचानक जंगल से निकलकर मादा तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। जिससे उसके दाहिने हाथ व सिर में पंजे की खरोचें आईं। अनिल के शोर मचाने पर ग्रामीण हांका लगाते हुए दौड़े, तो हिंसक मादा तेंदुआ अनिल के घर में घुस गई। जिस पर लोगों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस व वन महकमे को दी गई। लगभग आधा घंटे के बाद मादा तेंदुआ दीवार फांदकर बाहर कूदी। तेंदुए ने इसी गांव निवासी 65 वर्षीय रूप नारायन पुत्र कंधई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। लगभग आधे घंटे बाद फिर गांव में पहुंचे तेंदुए ने 75 वर्षीय लक्षमीना देवी हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

ग्रामीणों के हांका लगाने पर तेंदुआ फिर खेत में जाकर छिप गया। मुर्तिहा कोतवाल शेषमणि पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं। वन महकमे की टीम भी मौके पर पहुंच गई। तीनों घायलों को मोतीपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल रूपनारायण व लक्षमीना देवी को प्राथमिक इलाज के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। प्रभागीय वनाधिकारी जीपी सिंह सूचना मिलते ही गंगापुर खैरी रवाना हो गए है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mother Leopard injured three including an elderly
जहां सुमति तहां सम्पति नाना,जहां कुमति तहां विपति विदाना-अवधेन्द्र प्रपन्नाचार्यआईटीआई: शिशिक्षु प्रशिक्षण में बिचौलियों का खेल खत्म