mother-in-law and daughter-in-law crushed by car in Ayodhya - अयोध्या में सास-बहू को एसयूवी से रौंदा, दोनों की मौत DA Image
18 नबम्बर, 2019|10:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या में सास-बहू को एसयूवी से रौंदा, दोनों की मौत  

अयोध्या जिले में महाराजगंज थाना क्षेत्र के पूराबाजार में दो परिवारों के बीच हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। एक पक्ष ने साथियों के साथ दूसरे पक्ष के घर पर लाठी-डंडे व हाकी के साथ हमला बोल दिया और एक महिला को पिटाई करने लगे। जमीन पर गिरी महिला को विपक्षियों ने एसयूवी से रौंद दिया। यह देख महिला की सास उसे बचाने दौड़ी तो पिटाई कर उसे भी एसयूवी से रौंद कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल दोनों महिलाओं की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई। 

बताया गया गुरुवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे पूरा बाजार निवासी बब्बू पुत्र मोहम्मद हसन तथा परवेज पुत्र शेर मोहम्मद दोनों में वाहन को पास न देने को लेकर विवाद शुरू हुआ। इसके बाद परवेज ने बब्बू के घर आकर  धमकाया। विवाद बढ़ा तो परवेज ने वापस लौटकर अपने साथियों के साथ बब्बू के घर पर हमला बोल दिया। बताया गया कि लोग बब्बू को मारने दौड़े तो  उसकी पत्नी ने उन्हें धकेल कर घर का दरवाजा बंद कर लिया। हमलावर हाकी-डंडे से बब्बू की पत्नी गुड़िया (35) की पिटाई करने लगे। 

आरोप है कि जब गुड़िया जमीन पर गिरी तो परवेज व उनके साथियों ने उसे एसयूवी से रौंद दिया। वहीं बहू को बचाने के लिए ताहिरा खातून पत्नी मोहम्मद हुसैन दौड़ी तो विपक्षियों ने पिटाई कर उसे भी एसयूवी से रौंद दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। 

परिजन पुलिस को सूचना देकर गंभीर रूप से घायल दोनों महिलाओं को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही दोनो महिलाओं की मौत हो गई। सूचना पर सीओ सदर वीरेंद्र विक्रम सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। गांव में तनाव के मद्देनजर दोनों पक्षों के घरों पर सुरक्षा के लिए पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है। दो मौतों के बाद घर में कोहराम मचा है। 

चौकी प्रभारी रामनरेश वर्मा  ने बताया कि बब्बू की तहरीर पर आरोपी परवेज, चालक मुख्तार आलम,चांदबाबू को नामजद करते हुए  मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर धारा में परिवर्तन किया जाएगा। आरोपी परवेज को गिरफ्तार कर एसयूवी को कब्जे में ले लिया गया है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mother-in-law and daughter-in-law crushed by car in Ayodhya