DA Image
29 फरवरी, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाकाथॉन में दिखा मॉर्निंग वॉकर्स का जोश

default image

-बिग बाजार ने लोहिया पार्क में किया लव वीकेन्ड वाकाथॉन का आयोजन

-मॉनिंग वॉकर्स ने बड़ी जोश के साथ आयोजन में लिया भाग, स्वास्थ्य पर चर्चा की

स्वास्थ्य के लिये फायदेमंद सुबह की दौड़ और तेज चलने का जब अवसर मिला तो मॉनिंग वॉकर्स का जोश देखते ही बना। गोमतीनगर स्थित लोहिया पार्क में आयोजित बिग बाजार के 'लव वीकेन्ड वाकाथॉन' में क्या बच्चे क्या युवा, बुजुर्ग और महिलाएं भी बड़ी संख्या में शामिल हुई।

बिग बाजार की ओर से इस आयोजन के लिये एक सप्ताह से पंजीकरण किया जा रहा था। बिग बाजार के जनरल मैनेजर श्रीनाथ गांगिल ने बताया कि लव वीकेन्ड वाकाथॉन का उद्देश्य लोगों के अन्दर मार्निग वॉक और पर्यावरण संरक्षण व प्रकृति प्रेम का सन्देश देना था। इस दौरान बुजुर्गों ने स्वस्थ रहने के लिए सुबह दौड़ने और टहलने को अपनी जिंदगी में शामिल करने का सन्देश दिया गया। इस अवसर पर श्रीनाथ गांगिल ने लोगों का उत्साहवर्धन किया और प्रमाणपत्र भी वितरित किया। कुनेडो मार्शल आर्ट में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली कुमारी लगन लाक्षाकार अपने माता-पिता के साथ आयोजन में पहुंचीं और उन्होंने वहां मार्शल आर्ट का प्रदर्शन भी किया। ट्राफिक इन्स्पेक्टर बीके सिंह ने भी स्वास्थ्य पर हुई चर्चा में भाग लिया।

सुबह टहलना और दौड़ना फायदेमंद

संपूर्ण मानसिक स्वास्थ्य, तनाव में कमी आती है, अस्थमा का असर कम होता है, उच्च रक्तचाप नियंत्रित रहता है। प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होती है। वजन कम होता है और शारीरिक मजबूती बनी रहती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Morning walkers show enthusiasm in Walkathon