ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनानी को गोद में लेकर कम्बल लेने पहुंची नातिन

नानी को गोद में लेकर कम्बल लेने पहुंची नातिन

जिन बुजुर्गों को कम्बल उनके घरों पर मिलना चाहिए, ऐसे बुजुर्गों को भी प्रशासन इस भीषण ठंड में एक कम्बल के लिए 10 किलोमीटर दूर बुलाता है। हद तो तब हो गई जब चलने-फिरने में अक्षम 85 वर्षीय बुजुर्ग को मंच...

नानी को गोद में लेकर कम्बल लेने पहुंची नातिन
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 04 Jan 2020 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहनलालगंज। हिन्दुस्तान संवाद

जिन बुजुर्गों को कम्बल उनके घरों पर मिलना चाहिए, ऐसे बुजुर्गों को भी प्रशासन इस भीषण ठंड में एक कम्बल के लिए 10 किलोमीटर दूर बुलाता है। हद तो तब हो गई जब चलने-फिरने में अक्षम 85 वर्षीय बुजुर्ग को मंच तक जाने के लिए अपनी नातिन की गोद का सहारा लेना पड़ता है।

यह नजारा था शनिवार को मोहनलालगंज के धनुवासांड़ गांव में समाज सेवी संस्थाओं और प्रशासन की ओर से आयोजित कम्बल वितरण कार्याक्रम का। इस मौके पर 500 कम्बल वितरित किए गए। कम्बल का वितरण मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर व एडीएम (प्रशासन) एपी सिंह ने किया।

एक कम्बल के लिए गौतमखेड़ा की भगवानदेई को परिजन बाइक से लेकर कार्यक्रम स्थल तक आए थे। कम्बल वितरण के दौरान वृद्धा को उसकी नातिन अंजली गोद में लेकर मंच तक पहुंचती है। यहां भी प्रशासन के अधिकारियों ने नहीं सोंचा कि बुजुर्ग को उनके स्थान पर ही कम्बल दे दिया जाए। लाचार बुजुर्ग को गोद में कम्बल के आता देख सांसद भी एक पल के लिए हिचक गए। जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारी बगले झांकने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें