ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊवर्चुअल रियल्टी में मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ने मारी बाजी

वर्चुअल रियल्टी में मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ने मारी बाजी

टेकिस्ता 3.0 यानी तकनीक से जुड़ी प्रतियोगिताओं का मेला। गोमती नगर स्थित मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज में शनिवार को टेकिस्ता फेस्ट आरंभ हुआ। गैजट रिव्यू में वर्चुअल रियल्टी पर सबसे अच्छी पॉवनपाइंट प्रेसेंटेशन...

वर्चुअल रियल्टी में मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ने मारी बाजी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 15 Feb 2020 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

टेकिस्ता 3.0 यानी तकनीक से जुड़ी प्रतियोगिताओं का मेला। गोमती नगर स्थित मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज में शनिवार को टेकिस्ता फेस्ट आरंभ हुआ। गैजट रिव्यू में वर्चुअल रियल्टी पर सबसे अच्छी पॉवनपाइंट प्रेसेंटेशन ने मॉडर्न कॉलेज की शिवांगी भटनागर को विजेता बनाया।

प्रतियोगिताओं में बीएचयू समेत प्रदेश भर से आये 500 प्रतिभागियों ने भाग लिया। डिजीटल ट्रेजर हंट में लखनऊ विवि के सुमित चौधरी को पहला, एमजीसीपीएस की सिमरन कौर को दूसरा और लाल बहादुर शास्त्री गर्ल्स कॉलेज की शिप्रा पांडेय को तीसरा स्थान मिला। वहीं माइम में दिल्ली के चुनाव का चेहरा दिखाते हुये लखनऊ विवि के राघवेंद्र कुमार को प्रथम पुरस्कार मिला। लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज की मयूरी सक्सेना ने ऑडियो मिक्सिंग में प्रथम स्थान बनाया।

आज पबजी के युद्धक्षेत्र में उतरेंगे प्रतिभागी

गोमती नगर स्थित मार्डन कॉलेज परिसर में आज पबजी, ब्लाइंड फोल्ड,रूबिक क्यूब, बुक कवर डिजाइन, टेक क्वीज, रूम फोटोग्राफी, गायन आदि प्रतियोगितायें आयोजित होंगी। किसी भी उम्र या वर्ग का प्रतिभागी प्रतियोगिताओं में भाग ले सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें