ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमेट्रो स्टेशनों पर जमा होंगे मोबाइल बिल, मिलेगा रिचार्ज

मेट्रो स्टेशनों पर जमा होंगे मोबाइल बिल, मिलेगा रिचार्ज

लखनऊ मेट्रो से यात्रा करने वाले लोग अब इसके स्टेशनों पर अपने बीएसएनएल के फोन के बिल भी जमा कर सकेंगे। मोबाइल रिचार्ज भी करा सकेंगे और टापअप भी ले सकेंगे। उन्हें सभी तरह की प्रीपेड सुविधाओं का भी लाभ...

मेट्रो स्टेशनों पर जमा होंगे मोबाइल बिल, मिलेगा रिचार्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ।Mon, 30 Jul 2018 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ मेट्रो से यात्रा करने वाले लोग अब इसके स्टेशनों पर अपने बीएसएनएल के फोन के बिल भी जमा कर सकेंगे। मोबाइल रिचार्ज भी करा सकेंगे और टापअप भी ले सकेंगे। उन्हें सभी तरह की प्रीपेड सुविधाओं का भी लाभ मिलेगा। इसके लिए सोमवार को बीएसएनएल तथा लखनऊ मेट्रो रेल कारोपोरेशन के बीच एक समझौता हुआ है। समझौते पर एलएमआरसी के एमडी कुमार केशव तथा बीएसएनएल के प्रमुख महाप्रबंधक सतीश कुमार ने हस्ताक्षर किया।
लखनऊ मेट्रो रेल कारपोरेशन के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी अमित कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मेट्रो के स्टेशनों पर इसकी सुविधा जल्दी ही मिलने लगेगी। सुबह से लेकर रात तक लोग अपने फोन का बिल जमा करा सकेंगे। एलएमआरसी के कस्टमर सर्विस सेण्टर से बीएसएनएल की सभी सुविधाएं मिलेंगी। लोग यहां मेट्रो के स्मार्ट कार्ड से खुद बिल जमा कर सकेंगे। मशीन से टापअप व रिचार्ज भी कर सकेंगे। यह सुविधा अभी ट्रांसपोर्टनगर से चारबाग के बीच के सभी आठों स्टेशनों पर ही मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें