ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊविधायक राजा भैया ने किया नई पार्टी का ऐलान, रजिस्ट्रेशन के लिए पहुंचे चुनाव आयोग

विधायक राजा भैया ने किया नई पार्टी का ऐलान, रजिस्ट्रेशन के लिए पहुंचे चुनाव आयोग

प्रतापगड़ के कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। नई पार्टी के रजिस्ट्रेशन के लिए वह चुनाव आयोग भी पहुंच चुके हैं। राजा भैया ने कहा कि वह...

विधायक राजा भैया ने किया नई पार्टी का ऐलान, रजिस्ट्रेशन के लिए पहुंचे चुनाव आयोग
एजेंसी,लखनऊ। Fri, 16 Nov 2018 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगड़ के कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। नई पार्टी के रजिस्ट्रेशन के लिए वह चुनाव आयोग भी पहुंच चुके हैं। राजा भैया ने कहा कि वह राजनीति में 25 वर्ष पूरे कर चुके हैं और निर्दलीय राजनेता और विधायक होने की वजह से उन्होंने अपनी एक अलग पार्टी बनाने का फैसला किया है।

खबरों के मुताबिक, राजाभैया 30 नवंबर को लखनऊ में अपने सम्मान समारोह के दौरान अलग दल की घोषणा करेंगे। एमएलसी कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने चित्रकूट में कहा कि नई पार्टी का नाम जनसत्ता दल होगा। उन्होंने कहा यह दल गरीबों, मजलूमों व आम जन की आवाज बनेगा।

रजत जयंती समारोह में भारी जनसैलाब जुटाकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में जुटे राजा भैया के करीबी विधान परिषद के सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी बुधवार को धर्मनगरी चित्रकूट के दौरे पर पहुंचे।

यहां अक्षय प्रताप ने कहा कि आम जनता के स्वाभिमान व सम्मान के लिए राजा भैया नई पार्टी का गठन कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में किसी दल के साथ गठबंधन से उन्होंने इंकार किया।

ये भी पढ़ें: UP सत्ता संग्राम:राजा भैय्या की नई पार्टी, इनकी बात मान बना रहे नया दल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें