ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपाइप लाइन डालने के विवाद में थाने में लगा मजमा

पाइप लाइन डालने के विवाद में थाने में लगा मजमा

जानकीपुरम के सेक्टर-छह में रविवार को पानी की पाइप लाइन डाले जाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। इस पर सैकड़ों की तादाद में लोग जानकीपुरम थाने पहुंच गए। थाने में भीड़ पहुंचने से सोशल डिस्टेन्सिंग की...

पाइप लाइन डालने के विवाद में थाने में लगा मजमा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 17 May 2020 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

जानकीपुरम के सेक्टर-छह में रविवार को पानी की पाइप लाइन डाले जाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। इस पर सैकड़ों की तादाद में लोग जानकीपुरम थाने पहुंच गए। थाने में भीड़ पहुंचने से सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं हो सका। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने सोमवार सुबह जल संस्थान के अधिकारियों की मौजूदगी में विवाद हल करवाने का आश्वासन देकर लोगों को वापस भेजा।

स्थानीय लोगों के मुताबिक जानकीपुरम के सेक्टर छह स्थित एक पार्क में पुराना शिव मंदिर है। यहां रविवार को जल संस्थान की ओर से पानी का कनेक्शन किया जा रहा था। इसका स्थानीय निवासी एक विशेष समुदाय की महिला ने विरोध कर दिया। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलवाया। रात करीब आठ बजे सैकड़ों की तादात में इकट्ठा हुए लोग हंगामा करने लगे। दोनों पक्षों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर तेजप्रकाश सिंह ने बताया कि सोमवार को जल संस्थान के लोगों को मौके पर बुलाया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें