DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लखनऊ  ›  महापौर और विधायक ने राशन वितरण का निरीक्षण किया

लखनऊमहापौर और विधायक ने राशन वितरण का निरीक्षण किया

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 08:50 PM
महापौर और विधायक ने राशन वितरण का निरीक्षण किया

लखनऊ। प्रमुख संवाददाता

महापौर संयुक्ता भाटिया और उत्तर विधानसभा के विधायक डॉ. नीरज बोरा ने अलग-अलग क्षेत्रों मे राशन की दुकानों से मुफ्त राशन वितरण का जायजा लिया। लोगों को दवाईयां भी वितरित की गईं। साथ ही कोटेदारों को किसी को परेशान न किए जाने की हिदायत भी दी।

महापौर और जोनल अधिकारी प्रज्ञा सिंह ने चौक वार्ड में कोटेदार शैलेन्द्र खन्ना की राशन की दुकान का निरीक्षण किया। इस दौरान कोविड निगरानी कमेटी सदस्य भी मौजूद रहे। चौक कालीजी बाजार में कोविड निगरानी कमेटी के कार्यालय में पार्षद अनुराग मिश्रा द्वारा राशन तथा दावा वितरण के कार्य की सराहना की। यहां 20 लोगों को दवाई एवं 80 लोगों को राशन वितरण किया गया। महापौर ने कुछ सामाजिक संस्थाओं को सैनिटाइजर मशीन प्रदान की। साथ ही चौक बाजार काली जी में आक्सीजन सिलेंडर की सेवा कर रहे सिविल डिफेंस के सुनील शुक्ला व पुनीत अग्रवाल को सहयोग करने का आश्वाशन दिया।

डॉ. नीरज बोरा ने किया निरीक्षण

उत्तर विधानसभा के विधायक डॉ. जानकीपुरम प्रथम वार्ड अन्तर्गत राशन दुकानों पर पहुंचे। राशन की गुणवत्ता जांची एवं कई कार्डधारकों को स्वयं राशन बांटा। इस दौरान मौके पर मौजूद अपर जिलाधिकारी डॉ. आरडी पाण्डेय एवं क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी संतोष कुमार सिंह को राशन की दुकानों पर शासनादेश का नया बोर्ड लगवाने का निर्देश दिया।

संबंधित खबरें