ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमायावती बोलीं, कांग्रेस और भाजपा की तरह बसपा घटिया राजनीति नहीं करती 

मायावती बोलीं, कांग्रेस और भाजपा की तरह बसपा घटिया राजनीति नहीं करती 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर कांग्रेस और भाजपा पर एक साथ हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी इन दोनों की तरह घटिया राजनीति नहीं करती है। उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस,...

मायावती बोलीं, कांग्रेस और भाजपा की तरह बसपा घटिया राजनीति नहीं करती 
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ। Sat, 11 Jan 2020 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर कांग्रेस और भाजपा पर एक साथ हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी इन दोनों की तरह घटिया राजनीति नहीं करती है।

उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस, भाजपा व अन्य पार्टियों की तरह बसपा का दोहरा मापदंड नहीं है। इसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी न किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशांति आदि है।

उन्होंने कहा है कि ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है। इसका ताजा उदाहरण कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में सरकारी लापरवाही से बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत है।

कांग्रेस की नेता यूपी में तो आएदिन आकर घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती है। राजस्थान में शुक्रवार को वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझा, जबकि वह भी एक मां है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें