ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमौलवी ने किया मासूम छात्रा से हॉस्टल में दुष्कर्म

मौलवी ने किया मासूम छात्रा से हॉस्टल में दुष्कर्म

- पिता के लौटने पर मासूम ने बताई थी करतूत मलिहाबाद, संवाददाता। ठाकुरगंज स्थित...

मौलवी ने किया मासूम छात्रा से हॉस्टल में दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 20 Feb 2024 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

- पिता के लौटने पर मासूम ने बताई थी करतूत

मलिहाबाद, संवाददाता।

ठाकुरगंज स्थित मदरसे के मौलवी आब्दीन ने आठ वर्षीय मासूम के साथ हॉस्टल में दुराचार किया। आरोपी का साथ बच्ची की मां ने दिया था। यह आरोप लगाते हुए मासूम के पिता ने मलिहाबाद कोतवाली में सोमवार को मुकदमा दर्ज कराया। जिसके आधार पर मौलवी के साथ बच्ची की मां को गिरफ्तार किया गया है।

बच्ची ने मदरसे जाने से किया था इनकार

मलिहाबाद निवासी एक व्यक्ति ओमान में नौकरी करता है। परिवार में पत्नी और पांच बच्चे हैं। कुछ वक्त पूर्व पढ़ाई के लिए आब्दीन को घर बुलाया गया था। इस दौरान आरोपी ने पीड़ित की पत्नी से सम्पर्क बढ़ा लिया। पढ़ाई के दौरान आरोपी ने आठ वर्षीय मासूम के साथ कई बार गलत हरकत की। लेकिन परिवार को इस बारे में जानकारी नहीं हुई। आब्दीन ने बेहतर शिक्षा के लिए बच्ची को हॉस्टल में छोड़ने के लिए कहा था। इस पर पिता ने बेटी को हॉस्टल भेजा था। कुछ वक्त पूर्व ओमान से लौट कर पिता बेटी को घर ले आया था। अब उसे ओमान वापस जाना था। ऐसे में बेटी को हॉस्टल में छोड़ने के लिए कहा। इसके लिए मासूम तैयार नहीं हुई। पीड़िता ने चाची को आब्दीन की करतूत के बारे में बताया।

मां को पता थी आरोपी की करतूत

बच्ची की मां आब्दीन के बहकावे में घर छोड़ कर चली गई थी। पीड़िता ने पिता को बताया कि अम्मी को मदरसा शिक्षक की हरकतों के बारे में पता था। शिकायत करने पर मां ने भी उसकी बात नहीं सुनी थी। पिता का आरोप है कि आब्दीन के साथ उसका भाई अरशद भी बच्ची के साथ गलत हरकत करता था। इंस्पेक्टर मलिहाबाद सुरेश सिंह ने बताया कि बच्ची की मां और आब्दीन को गिरफ्तार किया गया है। चार अन्य लोगों पर आरोप है। जिनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement