ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊIIFA में अमेठी के मनोज मुंतशिर की धूम, 'मेरे रश्के कमर' के लिए मिला अवॉर्ड

IIFA में अमेठी के मनोज मुंतशिर की धूम, 'मेरे रश्के कमर' के लिए मिला अवॉर्ड

अमेठी जिले के गौरीगंज निवासी बॉलीवुड के फेमस लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर को तीन साल में दूसरी बार फेमस आईफा अवॉर्ड से नवाजा गया है। मनोज को रविवार की रात यह अवॉर्ड बैंकॉक में दिया गया।...

manoj
1/ 3manoj
मनोज मुंतशिर को बैंकॉक में मिला आईफा, अमेठी में जश्न
2/ 3मनोज मुंतशिर को बैंकॉक में मिला आईफा, अमेठी में जश्न
लोगों ने मनोज के घर पहुंचकर उनके पिता शिव प्रताप शुक्ल व मां प्रेमा देवी को बधाई दी
3/ 3लोगों ने मनोज के घर पहुंचकर उनके पिता शिव प्रताप शुक्ल व मां प्रेमा देवी को बधाई दी
हिन्दुस्तान टीम , अमेठी। Mon, 25 Jun 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी जिले के गौरीगंज निवासी बॉलीवुड के फेमस लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर को तीन साल में दूसरी बार फेमस आईफा अवॉर्ड से नवाजा गया है। मनोज को रविवार की रात यह अवॉर्ड बैंकॉक में दिया गया। सोमवार को नगरवा वार्ड स्थित उनके आवास पर बधाई देने वालों की भीड़ रही। लोगों ने मनोज के माता-पिता को माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

'मेरे रश्के कमर के लिए मिला अवॉर्ड...'
मनोज मुंतशिर को बादशाहो फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’ के लिए बेस्ट लिरिक्स कैटेगरी में आईफा अवॉर्ड मिला। बैंकॉक के लिए उनके साथ उनके दो साथी दीपक सिंह और रमेश तिवारी भी गए हैं। वहां अवॉर्ड मिलने के साथ ही मोबाइल पर बधाइयों का दौर शुरू हो गया। सोमवार को नगरवा वार्ड सभासद आशीष तिवारी, रेलवे स्टेशन वार्ड सभासद रमेश यादव, रमेश मिश्र, सोनू सिंह सहित बड़ी संख्या में लोगों ने मनोज के घर पहुंचकर उनके पिता शिव प्रताप शुक्ल और मां प्रेमा देवी को बधाई दी।

मनोज अमेठी का गौरव ... 
पुत्र की सफलता से अभिभूत मनोज के पिता ने कहा कि मनोज अमेठी का गौरव है। उसने हमें वह सारी खुशी दी है जो एक सबसे अच्छा पुत्र दे सकता है। मनोज की मां ने कहा कि मनोज बचपन में कहा करते थे कि एक दिन मैं आपके नाम से नहीं आप लोग मेरे नाम से जाने जाएंगे, तब यह बात मजाक लगती थी। आज यह बात पूरी तरह से सही हो गई है।

जीत अमेठी-गौरीगंज के नाम 
मनोज मुंतशिर ने ‘हिन्दुस्तान’ से मोबाइल पर वार्ता करते हुए कहा कि यह जीत छोटे शहरों के बड़े सपनों की जीत है। मेरी यह जीत अमेठी व गौरीगंज को समर्पित है जहां मैंने पहला अक्षर सीखा और जहां मेरे पहले कदम बढ़े।

सांसद व पूर्व मंत्री ने भी दी बधाई
मनोज को आईफा अवॉर्ड मिलने पर राज्यसभा सदस्य डा.संजय सिंह और पूर्व प्राविधिक शिक्षा राज्य मंत्री अमीता सिंह ने भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि मनोज को दूसरी बार आईफा अवॉर्ड मिलना सचमुच गौरव की बात है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें