ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलखनऊ-बहराइच हाइवे पर ढाबे के बेंच पर मिली युवक की लाश

लखनऊ-बहराइच हाइवे पर ढाबे के बेंच पर मिली युवक की लाश

लखनऊ - बहराइच हाईवे पर झुकिया वन बैरियर के निकट स्थित ढाबे की बेंच पर एक युवक की लाश मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। तलाशी में मिले सामान से उसकी पहचान श्रावस्ती जिले के निवासी...

लखनऊ-बहराइच हाइवे पर ढाबे के बेंच पर मिली युवक की लाश
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच। Wed, 06 Dec 2017 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ - बहराइच हाईवे पर झुकिया वन बैरियर के निकट स्थित ढाबे की बेंच पर एक युवक की लाश मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। तलाशी में मिले सामान से उसकी पहचान श्रावस्ती जिले के निवासी के रूप में हुई है। 
जरवलरोड थाने के लखनऊ बहराइच हाईवे पर झुकिया वन बैरियर के निकट गुप्ता ढाबा है। ढाबे पर मौजूद नौकरों ने बुधवार की सुबह बेंच पर लेटे युवक को जगाने की कोशिश की। लेकिन काफी प्रयास पर भी  उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। युवक की सांसें थम चुकी थीं। उसकी मौत की पुष्टि होने पर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर जरवलरोड के एसएचओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान के प्रयास में मृतक के कपड़ों की तलाशी करायी। 
बरामद मोबाइल से परिजनों से संपर्क किया। युवक की पहचान  श्रावस्ती जिले के सिरिसिया थाने के बालापुर निवासी 45 वर्षीय धीरेंद्र प्रकाश सिंह उर्फ दद्दन पुत्र हवलदार सिंह के रूप में हुई ।
मृतक के पास से लखनऊ से गणेशपुर का रोडवेज बस का टिकट भी बरामद हुआ है। युवक की मौत की गुत्थी उलझ कर रह गई है। प्रकरण खुदकुशी, हत्या या स्वाभाविक मौत के बीच फंस गया है। पुलिस ने लाश को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  है। 
प्रभारी निरीक्षक मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि थाने पर आए परिजनों ने युवक के बीमार रहने की बात कही है, फिर भी लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें