DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जरही नाले पर पक्के पुल के निर्माण के लिए सर्वे

Drain, paved, bridge, bridge, corporation

1 / 2पक्के पुल के निर्माण के लिए सर्वे

 Drain, paved, bridge, bridge, corporation

2 / 2पक्के पुल के निर्माण के लिए सर्वे

PreviousNext

माझाराठ गांव के जरही नाले पर पक्के पुल के निर्माण के लिए स्थलीय सर्वे करने बुधवार को सेतु निर्माण इकाई के अभियन्ताओं की टीम मौके पर पहुंची। टीम को देखकर माझाराठ के लोग भी खुश हो गए। लोगों में अब इसके शीघ्र बन जाने की उम्मीद बंध गई है। 
मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने कबीना मंत्री रमापति शास्त्री के प्रस्ताव पर पुल और दोनों तरफ सड़क निर्माण कराए जाने की घोषणा 18 मई के अशरफपुर गांव में की थी। उसी क्रम में सेतु निगम के सहायक अभियन्ता जितेन्द्र राम और जेई अमर सिंह ने निर्माण के प्रारम्भिक और तकनीकी बिन्दुओं पर दिन भर सर्वे के काम को पूरा किया।
चार कोठी वाले इस पुल के निर्माण में छह करोड़ की लागत आने का अनुमान है। इस दौरान मंत्री के पीआरओ वेद प्रकाश दूबे व गांव के लोग भी टीम के सहयोग में मौके पर जुटे रहे। दशकों से बांस के कच्चे पुल से आवागमन की कठिनाई झेल रहे तीन गांव के दो दर्जन मजरों के आबादी को इस पुल के निर्माण से बड़ी राहत मिल जाएगी।
किशुनदारपुर-कटरा रोड भी चमक उठेगी :मुख्यमन्त्री द्वारा मनकापुर विधानसभा में दी गई सौगातों में किशुनदासपुर से कटरा शिवदयाल गंज रोड बेहतर किए जाने की घोषणा भी शामिल रही। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:making of bridge