ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर के ट्रिपल मर्डर का मुख्य आरोपी लखनऊ जेल में

सीतापुर के ट्रिपल मर्डर का मुख्य आरोपी लखनऊ जेल में

सीतापुर के चर्चित ट्रिपल मर्डर का आरोपी लाले पुलिस को चकमा दे गया। 15 हजार रुपये का यह इनामी बदमाश पुराने मामले में अपनी जमानत कटवाकर लखनऊ जेल चला गया। चंद दिन पहले ही इस ट्रिपल मर्डर में फरार चल रहे...

सीतापुर के ट्रिपल मर्डर का मुख्य आरोपी लखनऊ जेल में
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुर लखनऊSat, 23 Sep 2017 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर के चर्चित ट्रिपल मर्डर का आरोपी लाले पुलिस को चकमा दे गया। 15 हजार रुपये का यह इनामी बदमाश पुराने मामले में अपनी जमानत कटवाकर लखनऊ जेल चला गया। चंद दिन पहले ही इस ट्रिपल मर्डर में फरार चल रहे दो आरोपियों पर इनाम की राशि डीजीपी के आदेश पर बढ़ायी गई थी। इनामी राशि बढ़ते ही लाले दहशत में आ गया और इस वक्त पुलिस के रुख को देखकर उसने यह कदम उठाया।

पिछले कुछ समय में इनामी राशि बढ़ने और बदमाशों की पुलिस से कई बार हुई मुठभेड़ को लेकर ही बदमाशों में दहशत बढ़ी है। इसके बाद ही लाले ने लखनऊ के आशियाना इलाके में पुलिस से हुई मुठभेड़ के मामले में दर्ज मुकदमे में अपनी जमानत कटवा ली। वह बेहद ही गुपचुप तरीके से लखनऊ जेल चला गया और सीतापुर के अफसरों को इसकी भनक तक नहीं लगी कि इमलिया सुल्तानपुर निवासी लाले 15 दिन से लखनऊ जेल में बंद है। शहर कोतवाली पुलिस ने तीन दिन पहले लाले के कुछ करीबियों को उठाया तो उनसे पता चला कि वह लखनऊ जेल में है। चर्चा यह भी है कि लाले का साथी (ट्रिपल मर्डर का आरोपी) जन्नू भी किसी मामले में जमानत कटवा कर लखीमपुर जिला जेल में पहुंच गया है। अब सीतापुर की पुलिस लखनऊ पुलिस से संपर्क करके लाले को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। खाक छानती रही एसटीएफ लाले और जन्नू (दोनों 15-15 हजार के इनामी) की तलाश में एसटीएफ भी गुपचुप तरीके से सीतापुर में डेरा डाले थी। एसटीएफ के सिपाही और दरोगा जिले के आस-पास कस्बों में सम्भावित स्थलों की रेकी कर रहे थे। इतना ही नहीं एसटीएफ की सरगर्मियां भांपकर महकमे में चर्चा होने लगी थी कि दोनों आरोपी या तो पकड़े जाएंगे या फिर पुलिस की गोली का शिकार होंगे।

यह है मामला

सीतापुर में इसी साल छह जून को व्यापारी सुनील जायसवाल, पत्नी कामिनी और बेटे रितिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लुटेरे लाखों की नकदी लूट ले गये थे। इस मामले में पुलिस ने 20 जून को शरीफ व 22 जून को सूरज को गिरफ्तार किया था। इसमें में वांछित जन्नू और लाले की तलाश थी। आईजी लखनऊ जय नारायण सिंह ने इन पर 15 हजार का इनाम घोषित किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें