ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊउन्नाव की बेटी के लिए सीतापुर में महामृत्युन्य जप

उन्नाव की बेटी के लिए सीतापुर में महामृत्युन्य जप

सीतापुर जिले में उन्नाव की बेटी के लिए महामृत्युन्जय जप किया गया। स्वयंसेवी संस्था के सदस्यों ने नगर के शहीद पार्क में एक दिन का उपवास भी रखा। कुशल स्वास्थ्य की कामना के साथ आरोपियों के कृत्यों की...

उन्नाव की बेटी के लिए सीतापुर में महामृत्युन्य जप
निज संवाददाता, सीतापुर। Mon, 05 Aug 2019 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में उन्नाव की बेटी के लिए महामृत्युन्जय जप किया गया। स्वयंसेवी संस्था के सदस्यों ने नगर के शहीद पार्क में एक दिन का उपवास भी रखा। कुशल स्वास्थ्य की कामना के साथ आरोपियों के कृत्यों की निंदा भी की गई। 

बता दें कि उन्नाव की बेटी सड़क हादसे में घायल होने के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। गैंगरेप पीड़िता के कुशल स्वास्थ्य की कामना को लेकर सत्यार्थ सामाजिक और साहित्यिक संस्था के सदस्य सोमवार दोपहर नगर के शहीद पार्क में इकट्ठा हुए। सभी ने मिलकर एक दिन का उपवास रखा। पीड़िता के स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए संस्था के सदस्यों द्वारा महामृत्युन्जय जाप भी किया गया। ईश्वर से बेटी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की गई। पीड़िता के साथ हुए कृत्य की निंदा भी संस्था के सभी सदस्यों ने मिलकर की है। उपवास के दौरान संस्था के संस्थापक अनुराग अतुल, महामंत्री योगेन्द्र पाण्डे, प्रगतिशील कवि तुषार मिश्रा, अरूण मिश्रा, अभिषेक वाजपेई, अमित तिवारी, जयवर्धन अग्निहोत्री, अनिल दीक्षित, राजकुमार श्रीवास्तव व अन्य मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें