DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या में दलित महादेव के घर पहुंचे योगी, गुड़ और चना खाया

lok sabha election  ayodhya

1 / 5अयोध्या में दलित महादेव के घर पहुंचे योगी, गुड़ और चना खाया

lok sabha election  ayodhya

2 / 5अयोध्या में दलित महादेव के घर पहुंचे योगी, गुड़ और चना खाया Yogi, jar and gram at the house of Dalit Mahadev at Ayodhya Lok Sabha election, Ayodhya अयोध्या में दलित महादेव के घर पहुंचे योगी, गुड़ और चना खाया लोकसभा, चुनाव, अयोध्या

lok sabha election  ayodhya

3 / 5अयोध्या में दलित महादेव के घर पहुंचे योगी, गुड़ और चना खाया

lok sabha election  ayodhya

4 / 5अयोध्या में दलित महादेव के घर पहुंचे योगी, गुड़ और चना खाया

lok sabha election  ayodhya

5 / 5 अयोध्या में दलित महादेव के घर पहुंचे योगी, गुड़ और चना खाया

PreviousNext

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अयोध्या के सोसाइटी मोहल्ले में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी महावीर से मुलाकात की। मुख्यमंत्री महावीर के अलावा उनके परिवारीजनों से भी मिले। मुख्यमंत्री ने दलित परिवार के घर पर गुड़ और चना खाया। इस दौरान महावीर के परिवारीजनों ने माला पहनाकर और आरती उतारकर सीएम योगी का स्वागत किया। मुख्यमंत्री के आगमन से दलित महादेव के परिवार में उल्लास का माहौल है।
इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे मणिराम दास छावनी। वहां उन्होंने राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से की मुलाकात। उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास, अयोध्या विधायक वेद गुप्त, भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, भाजपा महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक मिश्र, दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास, हनुमानगढ़ी के महंत धर्मदास समेत कई अन्य संत- महंत मौजूद हैं। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीन दिन के लिए निर्वाचन आयोग से चुनाव प्रचार को लेकर प्रतिबंध के बाद मंगलवार को लखनऊ के हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद आज अयोध्या पहुंचे। पहले उनका प्रोग्राम हनुमानगढ़ी पर माथा टेकने और रामलला के दरबार में हाजरी लगाने का था। अचानक निर्धारित प्रोग्राम में बदलाव किया गया और वह सबसे पहले अयोध्या के दलित मोहल्ले सुतहटी पहुंचे। मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले दलित परिवार महावीर के घर के आस-पास बड़े पैमाने पर साफ सफाई का कार्य शुरू कराया गया। 
दलित परिवार के सदस्यों ने कहा कि हमारा परिवार धन्य हो गया। अभी तक हमारे परिवार में कोई भी बड़ा नेता नहीं आया। महावीर के परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान का आवंटन हो चुका है, इसको लेकर भी महावीर के परिवार ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mahadevs house