DA Image
28 फरवरी, 2020|8:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ : दो बच्‍चों और पत्‍नी की हत्‍या के बाद युवक ने की खुदकुशी Video

लखनऊ में गुड़ंबा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के शिवानी विहार में एक युवक ने दो बच्‍चों और पत्‍नी की हत्‍या के बाद आत्‍महत्‍या कर ली। एक परिवार के चार लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस व अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।  

खेजुआ, भेलपुर वाराणसी निवासी पिंटू गुप्ता (32) पत्नी आरती (28) व बेटी नेहा (8) तथा बेटे नैतिक (6) के साथ शिवानी विहार में छोटेलाल राजवंशी के मकान में एक कमरा लेकर प्रथम तल पर किराए पर रहता था। पिंटू पिछले तीन साल से यहां पर रहता था। वह मकान मालिक की गाड़ी चलाता था। जबकि पत्नी आरती घर में खाना बनाने का काम करती थी। पिंटू ने बैंक से लोन लेकर दो ई रिक्शा भी ले रखा था जिसे वह किराए पर चलाता था। पिंटू के घर से कुछ दूरी पर ही उसके पिता हरिशंकर वर्मा व मां बेबी वर्मा भी रहती हैं। 

काम पर नहीं आने पर घटना की हुई जानकारी

मृतक पिंटू मकान मालिक की कार चलाने के साथ घर के लिए दूध लाना और उनके बेटे विनय के बच्चों को स्कूल भी छोड़ने जाता था।सुबह पिंटू घर नहीं आया। विनय ने पिंटू को फोन किया। उसका फोन बंद था। जिसपर विनय ने नौकरानी को पिंटू के कमरे पर भेजा। जब नौकरानी कमरे पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। कॉफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। नौकरानी ने आवाज लगाकर मकान मालिक विनय व दूसरे तल पर रहने वाले पड़ोसी आशुतोष तिवारी को बुलाया। आशुतोष पड़ोस के मकान से कमरे के रेलिंग पर पहुंचे और खिड़की से झांक कर देखा। अंदर पिंटू का शव छत के कुंडे से लटका हुआ था।  जिसके बाद पुलिस और कालोनी में ही रहने वाली मृतक के माँ व पिता को सूचना दी गई।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पिंटू ने पहले अपनी पत्नी और दोनो बच्चों का मुंह दबाकर उन्हें मारा, क्योंकि इन तीनों के शव बिस्तर पर एक साथ पड़े थे । बाद में पिंटू ने छत पर लगे पंखे को उतारा और उसके कुंडे में लटक कर आत्महत्या कर ली।

कमिश्नर ने बताया कि शनिवार सुबह घटना की जानकारी पड़ोसियों से मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और फोरेंसिक यूनिट घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lucknow: Youth commits suicide after killing two children and wife