ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊआम के बाग में फंदे से लटकता मिला वृद्ध का शव, बेटी ने हत्या का आरोप लगाया

आम के बाग में फंदे से लटकता मिला वृद्ध का शव, बेटी ने हत्या का आरोप लगाया

सरोजनीनगर में बुधवार सुबह खेमई गौतम (60) का शव आम के बाग में फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना खेमई की बेटियों को दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिवार ने खेमई की हत्या करने...

आम के बाग में फंदे से लटकता मिला वृद्ध का शव, बेटी ने हत्या का आरोप लगाया
सरोजनीनगर। संवाददाताWed, 20 Oct 2021 02:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सरोजनीनगर में बुधवार सुबह खेमई गौतम (60) का शव आम के बाग में फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना खेमई की बेटियों को दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिवार ने खेमई की हत्या करने के बाद शव फंदे से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच करने की बात कही है।

घर से बुला कर ले जाने का आरोप

पिपरसंड हुल्लीखेड़ा निवासी मधु गौतम के मुताबिक मंगलवार रात गांव के ही वीरपाल, सौरभ, संतराम और गंगाराम घर आए थे। जो खेमई को साथ बुला कर ले गए थे। मधु के मुताबिक उसका भाई दीपक जेल में बंद है। उसके खिलाफ गंगाराम ने मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में सुलह करने की बात कह कर खेमई को आरोपी ले गए थे। रात भर पिता घर नहीं लौटे। आस-पड़ोस में पूछताछ करने पर कुछ जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद मधु और उसकी बहनें पिता को तलाश रहीं थीं।

बुधवार सुबह उसे पिता का शव आम की बाग में लटके होने का पता चला। मधु के मुताबिक उसके पिता के पैर जमीन से छू रहे थे। ऐसे में अंदेशा है कि वीरपाल और गंगाराम ने बेटों के साथ मिल कर खेमई की हत्या कर दी है। मधु के मुताबिक आरोपियों ने सुलह करने के बदले दस लाख रुपये भी मांगे थे। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मधु ने तहरीर दी है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें