ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलखनऊ: घर में घुसे लुटेरों ने लूट का विरोध करने पर महिला को मारा डाला

लखनऊ: घर में घुसे लुटेरों ने लूट का विरोध करने पर महिला को मारा डाला

सीडीआरआई की लैब टेक्निशियन व हार्डवेयर व्यापारी राजीव मेहरोत्रा की पत्नी वीना मेहरोत्रा (52 वर्ष) की लूट का विरोध करने पर हत्या कर दी गई। वारदात राजेन्द्रनगर मोहल्ले में शनिवार को हुई। जेवर-नकदी...

लखनऊ: घर में घुसे लुटेरों ने लूट का विरोध करने पर महिला को मारा डाला
निज संवाददाता,लखनऊ Sat, 20 Jan 2018 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सीडीआरआई की लैब टेक्निशियन व हार्डवेयर व्यापारी राजीव मेहरोत्रा की पत्नी वीना मेहरोत्रा (52 वर्ष) की लूट का विरोध करने पर हत्या कर दी गई। वारदात राजेन्द्रनगर मोहल्ले में शनिवार को हुई। जेवर-नकदी लूटने के बाद बदमाश मेनगेट फांद कर भाग निकले। इसी दौरान वीना से मिलने के लिए उसका भाई गोपाल पहुंचा। मेनगेट नहीं खुलने पर उसने बहनोई को फोन कर बुलाया। राजीव घर पहुंचे और पड़ोसी की छत से होते हुए मकान में दाखिल हुए। जहां किचन में उन्हें पत्नी का शव फर्श पर पड़ा मिला।
घर में अकेले थी वीना : बलरामपुर क्वार्टर स्ट्रीट निवासी राजीव उर्फ राजू मेहरोत्रा हार्डवेयर व्यापारी हैं। परिवार में पत्नी वीना मेहरोत्रा, बेटी सृष्टि व नोएडा में बीटेक कर रहा बेटा शान्तनु हैं। शनिवार करीब 10.45 बजे राजीव व सृष्टि काम पर चले गए। वीना घर के काम निपटा रहीं थीं। इसी दरमियान घर के बदमाश पहुंच गए। 
सिर पर मारा लोहे का पाइप, चाकू से रेता गला : किचन में खाना तैयार कर रही वीना को बदमाशों का आभास नहीं हुआ। दबे कदमों से बदमाश वीना की तरफ बढ़े और लोहे के पाइप से उनके सिर पर वार कर दिया। हमला होते ही वह पीछे मुड़ी और बदमाशों से भिड़ गई। जिस पर लुटेरों ने चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। फिर किचन में ही उनका शव छोड़ कर दूसरे कमरे में लुटेरे पहुंच गये। 
अलमारी खोली, कमरों को खंगाला : हत्या करने के बाद बदमाश इत्मिनान से कमरों की तलाशी लेने लगे। किचन से लगे डाइनिंग रूम में बनी अलमारी में से सामान निकाला। फिर दूसरे कमरे में लोहे की अलमारी खोल उसमें से जेवर व नकदी बटोर कर फरार हो गए।

 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें