DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ : रेप पीड़िता के परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी 

राजधानी लखनऊ के निगोहां क्षेत्र में खेत में घास काटने के लिये गई विवाहिता को रितेश घसीट कर सुनसान जगह पर ले गया। विवाहिता के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी उसकी पिटाई कर भाग निकला। पीड़िता ने परिवार को आपबीती बताते हुये निगोहां थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पंद्रह दिन तक पुलिस मामले को टालती रही। इसकी वजह से रितेश की हिम्मत बढ़ गई। वह मुकदमा वापस नहीं लेने पीड़िता के परिवार को जिंदा जलाने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने आलाअधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

एसओ निगोहां जगदीश पाण्डेय ने बताया कि 15 अप्रैल को निगोहां गांव निवासी महिला खेत गई थी। आरोप है कि गांव में रहने वाले रितेश ने महिला के साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर आरोपी पीड़िता की पिटाई कर भाग निकला। वहीं, 15 अप्रैल को ही रितेश ने महिला के घर पहुंच कर उसके परिवार वालों को जिंदा जलाने की धमकी दी। दहशत के चलते पीड़िता का परिवार गांव छोड़ कर चला गया था। 11 मई को हिम्मत जुटा कर महिला गांव लौटी और निगोहां थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई। उसने रितेश के साथी मुकेश, राम मिलन, राज कुमार और जवाहर को भी धमकी देने का आरोपी बताया। एसओ निगोहां ने बताया कि गुरुवार को आरोपी रितेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। 

शौचालय की जमीन को लेकर विवाद
ग्रामीणों ने निगोहां पुलिस से रितेश को साजिशन फंसाये जाने की बात कही। उनके मुताबिक पीड़िता और आरोपी के परिवार के बीच शौचालय की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद में रितेश पर रेप का गलत आरोप लगया है। एसओ निगोहां ने बताया कि पीड़िता की तहरीर व बयान के आधार पर कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद की बात बाद में सामने आई है। जिसे जांच में शामिल कर मामले की विवेचना की जायेगी।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lucknow: Rape victim threatened to burn the family alive