DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ : अमीनाबाद में अवैध बिल्डिंग तोड़ने पहुंचे दस्ते को व्यापारियों ने घेरा 

राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद में अवैध बिल्डिंग तोड़ने पहुंचे एलडीए के दस्ते को शुक्रवार को यहां के व्यापारियों ने घेर लिया। दर्जनों व्यापारी बिल्डिंग के गेट पर खड़े हो गए। उन्होंने प्रवर्तन दस्ते को अंदर जाने से रोक दिया। इसको लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। अभी एलडीए की टीम मजिस्ट्रेट के साथ मौके पर डटी हुई है।

अमीनाबाद में गणेशगंज रोड पर व्यापारी सुशील गुप्ता का एस कलेक्शन के नाम से शोरूम है। इसमें उन्होंने ऊपर दो मंजिला अवैध बना लिया है। कई लोगों ने इसकी शिकायत एलडीए से की थी। प्राधिकरण के विहित प्राधिकारी ने इसे ध्वस्त करने का आदेश किया था। शुक्रवार को सहायक अभियंता विनोद गुप्ता व अवर अभियंता अनिल सचान प्रवर्तन दस्ते के साथ इसे ध्वस्त कराने पहुंचे। दस्ते को देखते ही व्यापारियों की भीड़ जुट गई। व्यापारी नेताओं व दुकानदारों ने दस्ते को घेर लिया। थोड़ी देर बाद मजिस्ट्रेट भी आ गए।

सीओ व मजिस्ट्रेट ने व्यापारियों को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माने। जिसके चलते अवैध बिल्डिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई 1:30 बजे तक नहीं शुरू हो सकी। इंजीनियरों का कहना है कि वह इसे हर हाल में ध्वस्त करा कर जाएंगे। इसके लिए वह मौके पर ही डेरा डाले हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lucknow: Merchants Enclosed the squad to reach for Demolished illegal building in Aminabad