DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ: हजरतगंज में अधिकारी के ड्राइवर ने युवती से किया रेप

हजरतगंज में नक्शा विभाग के अधिकारी के ड्राइवर ने सोमवार रात 30 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने युवती को बुरी तरह मारा-पीटा जिससे उसे गंभीर चोटें आईं हैं। मौका पाकर पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। 
वजीर हसन रोड स्थित अपार्टमेंट पहुंची पुलिस ने आरोपी सोमेश मिश्रा को गिरफ्तार करके पीड़िता को बरामद कर लिया। पुलिस अब युवती का मेडिकल करा रही है। 
नाका के गणेशगंज में रहने वाली युवती का पति एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। दंपति का एक बेटा भी है। युवती ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात उसने सोमेश से कार में लिफ्ट मांगी थी। वह उसे जबरन वजीर हसन रोड स्थित एकता अपार्टमेंट में ले गया जहां उसके साथ मारपीट और रेप किया। 
रात 2 बजे आरोपी के सो जाने पर पीड़िता ने 100 नंबर पर फ़ोन करके मदद मांगी। मौके पर पहुंची हज़रतगंज पुलिस ने अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर के फ्लैट में छापेमारी करके उसे बरामद कर लिया। पुलिस ने सुल्तानपुर निवासी सोमेश मिश्र को गिरफ्तार किया है। सोमेश नक्शा विभाग के इंजीनियर संजीव शुक्ला का ड्राइवर है। मौजूदा समय में संजीव प्रतापगढ़ में तैनात हैं। सोमवार को उनका परिवार प्रतापगढ़ गया था। जबकि उनका ड्राइवर सोमेश फ्लैट में ही था। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lucknow: Driver of the officer in Hazratganj raped by a women