ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलखनऊ : डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाने के लिए डाक्टरों का प्रदर्शन, देखिये VIDEO

लखनऊ : डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाने के लिए डाक्टरों का प्रदर्शन, देखिये VIDEO

बनारस की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाए जाने की मांग को लेकर चिकित्सकों ने रविवार को प्रदर्शन कर विरोध जताया। सभी ने गोमतीनगर स्थित 1090 चौराहे के पास एकजुट होकर डॉ. रीना को...

लखनऊ : डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाने के लिए डाक्टरों का प्रदर्शन, देखिये VIDEO
निज संवाददाता,लखनऊ। Sun, 14 Jul 2019 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बनारस की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाए जाने की मांग को लेकर चिकित्सकों ने रविवार को प्रदर्शन कर विरोध जताया। सभी ने गोमतीनगर स्थित 1090 चौराहे के पास एकजुट होकर डॉ. रीना को श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी लोग अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति (एडवा) के बैनर तले एकजुट हुए थे। 

डॉ. रीना के भाई विशाल सिंह का आरोप है कि उनके बहन के पति डॉ. आलोक सिंह ने ही गला दबाकर हत्या की है लेकिन इसके बाद उसे हादसा का रूप देने के लिए सीढ़ी से गिरकर मौत बताया गया। डॉ. आलोक सिंह और उनके माता और पिता के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज कराया गया। लेकिन दो सप्ताह बीतने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

विशाल का कहना है कि दो बेटियां होने के कारण डॉ. आलोक उनकी बहन को प्रताड़ित करता था। डॉ. आलोक को बेटा चाहिए था। वहीं प्रदर्शन में शामिल डॉ. नीलम चौधरी ने बताया कि राजकीय आयुर्वेदिक कॉलेज बांदा में डॉ. रीना सिंह उनकी जूनियर थी। डॉ. रीना बेहद हसमुख स्वभाव और दूसरों की मदद करने वाली थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें