Lucknow: Doctors protest justice for Dr Reena Singh - लखनऊ : डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाने के लिए डाक्टरों का प्रदर्शन, देखिये VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ : डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाने के लिए डाक्टरों का प्रदर्शन, देखिये VIDEO

बनारस की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रीना सिंह को न्याय दिलाए जाने की मांग को लेकर चिकित्सकों ने रविवार को प्रदर्शन कर विरोध जताया। सभी ने गोमतीनगर स्थित 1090 चौराहे के पास एकजुट होकर डॉ. रीना को श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी लोग अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति (एडवा) के बैनर तले एकजुट हुए थे। 

डॉ. रीना के भाई विशाल सिंह का आरोप है कि उनके बहन के पति डॉ. आलोक सिंह ने ही गला दबाकर हत्या की है लेकिन इसके बाद उसे हादसा का रूप देने के लिए सीढ़ी से गिरकर मौत बताया गया। डॉ. आलोक सिंह और उनके माता और पिता के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज कराया गया। लेकिन दो सप्ताह बीतने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

विशाल का कहना है कि दो बेटियां होने के कारण डॉ. आलोक उनकी बहन को प्रताड़ित करता था। डॉ. आलोक को बेटा चाहिए था। वहीं प्रदर्शन में शामिल डॉ. नीलम चौधरी ने बताया कि राजकीय आयुर्वेदिक कॉलेज बांदा में डॉ. रीना सिंह उनकी जूनियर थी। डॉ. रीना बेहद हसमुख स्वभाव और दूसरों की मदद करने वाली थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lucknow: Doctors protest justice for Dr Reena Singh