ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ लखनऊ:कैसरबाग से 100 लोग क्वारंटीन होंगे 

लखनऊ:कैसरबाग से 100 लोग क्वारंटीन होंगे 

राजधानी में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है। कैसरबाग सब्जी मंडी में दुकानदारों और परिवारीजनों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य महकमे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सीएमओ स्तर पर अब...

 लखनऊ:कैसरबाग से 100 लोग क्वारंटीन होंगे 
वरिष्ठ संवाददाता,लखनऊ |Wed, 06 May 2020 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है। कैसरबाग सब्जी मंडी में दुकानदारों और परिवारीजनों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य महकमे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सीएमओ स्तर पर अब कैसरबाग सब्जी मंडी व आसपास इलाके से करीब 100 लोगों को क्वारंटीन करने की तैयारी शुरू कर दी है। जिला प्रशासन के अफसरों के साथ बैठक के बाद सीएमओ ने यह निर्णय लिया है। 
 अमीनाबाद के नजीराबाद में रहने वाले बुजुर्ग को कोरोना संक्रमण की पुष्टि कुछ दिन पहले हुई थी। फिर नजीराबाद में अन्य लोग कोरोना संक्रमण की जद में आए। नजीराबाद के पास स्थित कैसरबाग सब्जी मंडी है। यहां पर सब्जी दुकानदार कोरोना संक्रमित निकला। दोनों जगह को मिलाकर एक दर्जन से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। कैसरबाग सब्जी मंडी व आसपास इलाके में लगातार मरीज बढ़ रहे हैं। सदर इलाके के बाद कैसरबाग और अमीनाबाद के इलाके में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें