DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शबनम हत्याकांड : प्रेमी ने ही की थी बेरहमी से हत्या

नगर के पूरेखान मोहल्ले में दिनदहाड़े बेरहमी से चाकुओं से वार कर महिला की हत्या करने वाला और कोई नहीं, बल्कि उसका आशिक निकला। शुक्रवार को कोतवाली परिसर में सीओ विक्रम सिंह ने शबनम हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्त सिरताज का शबनम से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था, लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच बेवफाई के विवाद में अनबन हो गई थी। इसी से सिरताज परेशान रहने लगा और शबनम को खत्म करने की ठान ली।
रुदौली कोतवाली में पत्रकारों के सामने जुर्म कबूल करते हुए सिरताज ने बताया कि शबनम से उसका अवैध सम्बन्ध चल रहा था। वह अक्सर मिलते थे, लेकिन इधर कुछ दिनों से वह बात नहीं करती थी। मोबाइल से भी बात करना बंद कर देने से वह ज्यादा परेशान हो गया। इसके बाद उसे मार डालने का प्लान बना लिया। सिरताज ने बताया कि वह कई दिनों से वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। इस बीच गुरुवार को सुबह जब उसके घर पहुंचा तो शबनम अपनी बहन गजाला के पास थी। इसके बाद जैसे ही वह अपने कमरे में आई तो पहले उसे धक्का दिया। शबनम जमीन पर गिर गई और बेहोश हो गई। बस इसके बाद चाकुओं से गले पर  कई वार कर मार डाला।
 कोतवाल जयवीर सिंह ने बताया कि सिरताज को शबनम के घर पर सुबह जाते वक्त मकान मालिक सहित अन्य लोगों ने देखा था। लगभग एक घण्टे बाद घर से वापस निकलते हुए भी देखा गया। उन्होंने बताया कि सिरताज पुत्र हाफिज को धारा 302 के तहत जेल भेजा जा रहा है, लेकिन विवेचना अभी जारी है। अभी इस घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो शबनम और उसकी बहन गजाला एक साथ ही अगल-बगल के मकानों में रहती थीं। जिस दिन यह घटना हुई उस समय दोनों बहनें साथ में ही रहीं। बताते हैं कि जब सिरताज ने शबनम के मोबाइल पर फोन किया तो गजाला ने ही इसकी जानकारी शबनम को दी। इसके बाद शबनम अपने घर आ गई और उसकी चाकू से मार कर हत्या कर दी गई। इस वारदात का 24 घण्टे के अंदर पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम में एसएसआई अखिलेश पांडेय, एसआई अच्छे लाल और ध्यानेन्द्र प्रताप सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे। फिलहाल पुलिस चाहे जो कहानी बताए सिरताज का अचानक हत्या करने के पीछे कुछ और भी वजह होने से इनकार नहीं किया जा सकता है। 
 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lover had ruthlessly murdered in Faizabad