ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊव्यापारी परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट

व्यापारी परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट

संदना थाना क्षेत्र के गोंदलामऊ गांव में व्यापारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट हुई। सोमवार रात करीब एक बजे हुई वारदात के दौरान असलहाधारी बदमाशों द्वारा नगदी, गहने और घरेलू सामान समेटा गया।...

व्यापारी परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट
हिन्दुस्तान संवाद,सीतापुर संदना। Tue, 09 Jan 2018 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

संदना थाना क्षेत्र के गोंदलामऊ गांव में व्यापारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट हुई। सोमवार रात करीब एक बजे हुई वारदात के दौरान असलहाधारी बदमाशों द्वारा नगदी, गहने और घरेलू सामान समेटा गया। पुलिस के पहुंचने से पहले लुटेरे मौके से फरार हो गए। 
गोदलामऊ गांव के रहने वाले सुनील कुमार गुप्ता की गांव के बाहर कपड़े की दुकान है। रात में कपड़ा व्यापारी उनकी पत्नी अंजनी गुप्ता,  लखनऊ निवासी भाई कृष्णा अवतार और उनका परिवार घर पर था। सभी एक ही कमरे में लेटे हुए थे। छत पर चढ़कर जीने के सहारे आधा दर्जन से अधिक बदमाश नीचे आ गए। असलहे के बल पर सभी को एक कमरे में बंद किया। 
बंद पड़े चार कमरे के ताले तोड़कर अलमारी में मौजूद सोने- चांदी के गहने, कपड़े, आठ हजार की नगदी और अन्य सामान समेट लिया। पड़ोसियों को शंका हुई तो चीख-पुकार मची। इसी के बाद बदमाश लूटा हुआ सामान लेकर गांव से फरार हो गए। खबर मिलने के बाद एसओ संदना सुभाष सिंह मौके पर पहुंचे। लुटेरों की तलाश की गई, लेकिन कोई पकड़ा नहीं जा सका। 
लूट की वारदात को चोरी की धाराओं में दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है। एसओ का कहना है कि कपड़ा व्यापारी के घर चोरी हुई है, न कि लूटपाट। आरोपियों की तलाश में कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें