अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर: जहर खुरानों ने दो  रेल यात्रियों को बेहोश कर लूटा

फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन पर सवार होकर दिल्ली से सुलतानपुर आ रहे दो यात्रियों को जहर खुरानों ने बिस्कुट में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करके लूट लिया। सुलतानपुर जंक्शन पर ट्रेन पहुंचने के बाद दोनों यात्रियों को अचेत हालत में उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 
जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के सरंगपुर अकोढ़ी गांव निवासी गंगा प्रसाद पुत्र लच्छू व बल्दीराय थाना क्षेत्र के बहुरावां गांव निवासी सोनू पुत्र मनीराम सोमवार की शाम लगभग चार बजे दिल्ली रेलवे स्टेशन से सुलतानपुर अपने घर आने के लिए फरक्का ट्रेन पर सवार हुए। सुबह लगभग नौ बजे ट्रेन लखनऊ पहुंची। इसी बीच दोनों यात्रियों के पास कुछ लोग आकर बैठ गए। लखनऊ से ट्रेन चलने के बाद दोनों यात्रियों को नशीला पदार्थ मिलाकर बिस्कुट में खिला दिया। इसके बाद दोनों यात्री बेहोश हो गए। इसी बीच जहरखुरानों ने दोनों परदेशी यात्रियों का सामान, मोबाइल व 50 हजार रुपए नकदी लूट ले गए। सुलतानपुर पहुंचने से पहले ट्रेन में सवार कुछ यात्रियों ने दो यात्रियों के बेहोश होने की जानकारी जीआरपी को दी। 
जंक्शन पर ट्रेन पहुंचने के बाद दोनों बेहोश यात्रियों को उतारा गया। जीआरपी ने दोनों के शिनाख्त के लिए जेब की तलाशी ली तो कुछ परिचय पत्र मिले, जिसके बाद जीआरपी ने दोनों यात्रियों को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराकर परिवारीजनों को सूचना दी। अस्पताल में इमरजेंसी चिकित्साधिकारी डॉ.पीएन यादव ने बताया कि जहर खुरानी का शिकार हुए दोनों यात्रियों की हालत खतरे से बाहर है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:looted