ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊस्मार्ट पार्किंग और बजट पर होगी चर्चा

स्मार्ट पार्किंग और बजट पर होगी चर्चा

नगर निगम कार्यकारिणी की पहली बैठक सोमवार को होने जा रही है। इसके पूर्व बुधवार को बैठक का आयोजन होना था लेकिन यह स्थगित हो गई थी। पहले दिन उपाध्यक्ष के चुनाव से लेकर स्मार्ट पार्किंग, बजट समेत कई...

स्मार्ट पार्किंग और बजट पर होगी चर्चा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 11 Feb 2018 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम कार्यकारिणी की पहली बैठक सोमवार को होने जा रही है। इसके पूर्व बुधवार को बैठक का आयोजन होना था लेकिन यह स्थगित हो गई थी। पहले दिन उपाध्यक्ष के चुनाव से लेकर स्मार्ट पार्किंग, बजट समेत कई मुद्दों पर चर्चा होनी तय है।

शहर की सड़कों, बजबजा रही नालियां, कई इलाकों में चोक सीवर लाइनें समेत ऐसे कई मुद्दे हैं जो इस बार पार्षद उठाएंगे। माना जा रहा है कि सफाई और अव्यवस्था को लेकर पार्षदों की पीड़ा कार्यकारिणी में उभरेगी। साथ ही पार्षद कोटा कम कर दिया गया है। इस मुद्दे पर भी हंगामा होने के आसार हैं। पानी के मीटर लगाने का फैसला भी सदन में गूंजेगा यह तय माना जा रहा है। वहीं, शहर के अधिसंख्य इलाकों में अब भी कार्यदायी संस्था के सफाई कर्मी घर घर कूड़ा उठाने के लिए नहीं पहुंच रहे हैं। पार्षदों में इस बात को लेकर काफी नाराजगी है। चुने जाने के बाद से ही जनता उनसे जवाब मांग रही है। अब तक एक बार भी उनको अपनी आवाज उठाने का मौका नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें