ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमीनाबाद में पटरी दुकानदारों के लिए बनेगा चबूतरा

अमीनाबाद में पटरी दुकानदारों के लिए बनेगा चबूतरा

लखनऊ वरिष्ठ संवाददाता

अमीनाबाद में पटरी दुकानदारों के लिए बनेगा चबूतरा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 04 Feb 2018 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ वरिष्ठ संवाददाता

नगर विकास मंत्री के निर्देश पर अमीनाबाद बाजार की समस्या हल करने के लिए अफसर देर रात तक माथापच्ची करते रहे। इसका समाधान भी निकाल लिया गया है जिस पर मंत्री की मंजूरी मिलना बाकी है। अमीनाबाद के पटरी दुकानदारों के लिए झंडेवाला पार्क के चारों तरफ चबूतरे का निर्माण किया जाएगा।

नगर निगम के अफसरों ने बताया कि अलग स्थान मिल जाने के बाद अमीनाबाद की यातायात व्यवस्था में सुधार आएगा। साथ ही लोग भी यहां आना चाहेंगे। कुछ दिन पूर्व नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने अमीनाबाद और चारबाग का निरीक्षण किया था। इसके बाद तत्काल यहां की समस्या का समाधान निकालने के लिए योजना बनाने का निर्देश दिया था। छह फरवरी को नगर विकास मंत्री की अध्यक्षता में बैठक होनी है। इस बैठक में अफसरों को अपनी बनाई योजना रखनी है। ऐसे में नगर आयुक्त उदयराज सिंह समेत अन्य अफसरों ने अमीनाबाद और चारबाग का निरीक्षण किया। कुछ दिन पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया ने भी अमीनाबाद का निरीक्षण किया था और यहां की बदहाली को देखकर नगर निगम अफसरों के समझा नाराजगी जताई थी।

चारबाग की समस्या का फिलहाल कोई समाधान नहीं

जो समस्या अमीनाबाद की है, वही चारबाग में भी है। अफसरों को यहां के लिए भी कोई समाधान खोजना है। बैठक के लिए एक दिन शेष है लेकिन चारबाग की समस्या का रास्ता नहीं निकला है। उम्मीद है कि सोमवार की शाम तक कोई न कोई समाधान ढूंढ़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें