DA Image
6 मई, 2021|5:19|IST

अगली स्टोरी

फन मॉल में जोड़ों ने लगाया आठवां फेरा

default image

आठवां फेरा लगाकर पत्नी को दिया बराबरी का वचन

'हिन्दुस्तान' आठवां फेरा कार्यक्रम के तहत फन मॉल में सोमवार को भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें शॉपिंग करने आने वाले जोड़ों को 'हिन्दुस्तान' ने समान अधिकार का वचन दिलाया।

आठवां फेरा दिलवाने के लिये यहां मण्डप भी तैयार था और मंत्र पढ़ने के लिए पंडित जी भी थे। कार्यक्रम के दौरान पति बोले कि वो अग्नि को साक्षी मानकर वचन देते हैं कि हमेशा अपनी पत्नी को बराबरी का हक देंगे। फेरा लेने के बाद जोड़ों को सेल्फी प्वाइंट पर भी फोटो खींचने का अवसर दिया गया। इससे पहले जोड़ों का चयन सामान्य ज्ञान से संबंधित प्रश्नों को पूछकर किया गया। आठवां फेरा लेने वाले जोड़ों को तोहफे में भेंट स्वरूप चॉकलेट दी गई। संचालन एंकर स्वाति चंद्रा ने किया। शादी के 52 वर्ष पूरे कर चुके जानकीपुरम के शशि कमाल और आशुतोष कमाल, अलीगंज के नेहा और अंकित भाटिया, गोमतीनगर के सौम्या और अश्वनी, विकासनगर के आरएन मिश्र और नीलिमा मिश्रा, इंदिरानगर की विनीता और हेमंत मिश्र, जानकीपुरम के आस्मा और आमिर और गाजियाबाद से लखनऊ घूमने आये आरके अग्रवाल और रेखा ने भी हिन्दुस्तान आठवां फेरा कार्यक्रम में भाग लिया।

फोटो है

समान अधिकार देने का वचन दिया

गोमतीनगर में रहने वाले पिंकी और प्रशांत की शादी के चार साल पूरे हो चुके हैं। दोनों ने हिन्दुस्तान के मंच पर पहुंचकर एंकर की ओर से बताई गए विधि विधान किये और बाद में पत्नी को हमेशा समान अधिकार देने का वचन दिया।

हमेशा अपनी पत्नी को अपने बराबर मानूंगा

गोमतीनगर के पूजा और हेमन्त भी कार्यक्रम का हिस्सा बने और उन्होंने कहा कि वो अपनी पत्नी को हमेशा अपने बराबर ही समझेंगे।