lko - हिन्दुस्तान ने पूरा किया घर और कार खरीदने का सपना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान ने पूरा किया घर और कार खरीदने का सपना

default image

-प्रॉपर्टी एवं ऑटो एक्सपो-2019 के आखिरी दिन ग्राहकों का उत्साह देखते ही बना

-देर शाम तक लोगों ने प्रोपर्टी और कारों की खरीदारी की, स्टॉलों पर लगी रही भीड़

दीपावली से पहले घर और कार खरीदने का सुनहरा सपना 'हिन्दुस्तान' ने पूरा किया। शहर के बीचोंबीच बलरामपुर गार्डेन में आयोजित दो दिवसीय प्रॉपर्टी एवं ऑटो एक्सपो-2019 में लखनऊ के लोग उमड़ पड़े। उन्होंने यहां विभिन्न कम्पनियों की ओर से लगाए गये स्टॉलों पर सपनों का आशियाने के साथ ही लक्जरी कारों की भी खूब खरीदारी की।

सुबह ग्यारह बजे से शुरू हुए एक्सपो में शनिवार को भीड़ जुटी। दोपहर में तेज धूप के कारण लोग कम पहुंचे लेकिन शाम होते-होते फिर लोगों में खरीदारी का उत्साह देखते ही नजर आया। अंतिम दिन होने के चलते एक्सपो देर रात तक चला। एक्सपो में बुकिंग पर कंपनियों की ओर से आकर्षक ऑफर और उपहार दिये जा रहे थे जिसकी ओर भी ग्राहक आकर्षित दिखाई दे रहे थे। कई स्टॉलों पर प्रोपर्टी और कारों की अच्छी खरीदारी होने से कम्पनी के लोगों के चेहरे खिल गये। इससे पहले एक्सपो स्थल पर दिन भर विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम भी हुए जिसमें स्कूली बच्चों की संगीतमय प्रस्तुति से लेकर नामी कालाकारों के मधुर गीतों का भी ग्राहकों ने आनन्द लिया।

विशिष्ट अतिथियों का भी आना-जाना बना रहा

विशिष्ट अतिथियों में एसएएस ग्रुप के चेयरमैन सुनील कालरा, एसएएस हुण्डई निदेशक गुंजित कालरा मौजूद रहे। शालीमार ग्रुप की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर नीलिमा सक्सेना, आरआई कार्प यूपी के हैड ऑफ सेल्स रीतेश अरोड़ा, स्काई होम्स रियेल्टी प्राइवेट लिमिटेड के सुनील सिंह, ओमेक्स लिमिटेड के निदेशक मुकेश कुमार और रिशिता डेवेलपर्स के एमडी सुधीर कुमार अग्रवाल समेत विभिन्न कम्पनियों के कई प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।

टैटू आर्ट और नेल आर्ट भी बनवाई

प्रॉपर्टी एवं ऑटो एक्सपो में तनुज राज से कार और घर खरीदने आए लोगों ने टैटू आर्ट भी बनवाई। साथ ही महिलाएं नेल आर्ट के प्रति आकर्षित नजर आईं। प्रीति मेहंदी नेल आर्ट बना रही थीं। युवाओं में इसके प्रति आकर्षण काफी दिखा। ज्योतिषाचार्य एसएस नागपाल ने ग्राहकों को उनके भविष्य की जानकारी भी दी।

स्टॉलों पर जुटी भीड़

एक्सपो में हुंडई, टाटा मोटर्स, रिशिता डेवलपर्स, ओमेक्स, शालीमार, वनओक, कीया मोटर्स, स्कोडा, होंडा कार , नेक्सा, महिन्द्रा, हीरो, टीवीएस, एक्सीला, एनडीबीजी, जुगलकिशोर, बीएस ग्रुप, पीआर बजाज, आनन्द मोटर्स, फोर्ड, फॉक्स वैगन, टोयोटा, होंडा मोटर साइकिल, निसान, हैक्स टैक्स, स्काई होम्स रियलिटी, बालाजी कंस्ट्रक्शन व एच.के इंफ्रा जैसी कम्पनियों के स्टॉलों पर भीड़ जुटी।

एसआर ग्लोबल स्कूल की प्रस्तुति छा गई

एसआर ग्लोबल स्कूल के एस रायन्स बैंड की प्रस्तुति भी लोगों को काफी पसंद आई। उन्होंने शिव तांडव से अपनी प्रस्तुति की शुरुआत की। प्रस्तुति देने वाले बच्चों के साथ उनके अध्यापकों में अभिषेक मसीह और योगेश सिंह मौजूद रहे।

-----------------------------------------------

पांच बातचीत

हिन्दुस्तान का प्रॉपर्टी और ऑटो एक्सपो काफी अच्छा प्रयास रहा। ग्राहकों में भी उत्साह नजर आया। त्योहार पर हमने काफी आकर्षक स्कीमें लांच की हैं।

नीलिमा सक्सेना, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शालीमार ग्रुप

---------------------------

हिन्दुस्तान ने लखनऊ के लोगों के घर और कार खरीदने के सपने को पूरा करने के लिए बेहतरीन प्रयास किया है। लोगों ने भी यहां खरीदारी में खूब रुचि दिखाई।

रीतेश अरोड़ा, हैड ऑफ सेल्स यूपी आरजे कॉर्प

-----------------------------

हम शॉपिंग कॉम्पलेक्स का प्रोजेक्ट लेकर आये जो शहर के लिए काफी नया प्रयोग है। लोगों ने उसमें काफी रुचि दिखाई। कई लोगों ने हमारे स्टॉल से जानकारी ली।

सुनील सिंह, एमडी, स्काई होम्स रियेल्टी प्राइवेट लिमिटेड

------------------------------

इस तरह के एक्सपो लोगों को एक जगह पर विभिन्न योजनाओं का तुलनात्मक अध्यन कर अपने मनपसंद प्रोपर्टी खरीदने का मौका देता है। प्रयास काफी सफल रहा।

सुधीर अग्रवाल, एमडी, रिशिता डेवेलपर्स

--------------------------------

हिन्दुस्तान का प्रयास काफी सफल है। शहर के बीच एक्सपो लगने का लोगों को काफी फायदा मिला। दोनों दिन लोग जुटे और उन्होंने घर और कारों की खरीदारी की।

मुकेश कुमार, निदेशक ओमेक्स लिमिटेड

--------------------------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lko