DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'दिल तो हैप्‍पी है जी' के साथ यह साल सचमुच हैप्‍पी हो जाएगा

-जैसमिन भसीन होंगी हैप्पी के किरदार में, अरुणा इरानी फिर दादी के रूप में दिखेंगी

-15 जनवरी से शाम 7: 30 बजे से इस शो का शुभारंभ होने जा रहा है

स्टारप्लस अपना ताजातरीन शो दिल तो हैप्पी है जी लॉन्च करने को तैयार है। इसके मुख्य किरदार हमेशा ही खुश रहने वाली हैप्पी मेहरा पर केंद्रित है। हमारे दर्शकों को छोटी-छोटी चीजों में खुश होने वाली हैप्पी के नये सफर को अलग रूप में जानने का मौका मिलेगा जिन्हें हम आमतौर पर अपने जीवन में नज़रअंदाज कर देते हैं।

तो 15 जनवरी से शाम 7: 30 बजे हैप्पी का स्वागत कीजिये क्योंकि वह अपने जीवन की छोटी से छोटी खुशियों का आनंद लेती है और अपने खुशमिजाज सकारात्मक सोच से दुख से उबर जाती है। हर किसी की तरह हैप्पी को भी अपने जीवन में संघर्ष करना पड़ा लेकिन जीवन को देखने का उसका नजरिया उसे औरों से अलग बनाता है। वह अपने जीवन के हर पल का इस तरह से आनंद लेती है जैसे कि वही उसकी मंजिल है। जैसमीन भसीन अभिनीत यह किरदार एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है और संयुक्त परिवार में रहती है। अपने पिता की मौत के बाद हैप्पी चाहती है कि अपनी क्षमता के अनुसार वह अपनी मां और बहन को सहयोग करे। उसकी सोच उसे आगे बढ़ाने में उसकी मदद करते हैं क्योंकि वह सारी परेशानियों को सकारात्मकता के साथ हरा देती है। दूसरों को खुशी देने से उसे खुशी मिलती है। अपने किरदार के बारे में और बताते हुए दिल तो हैप्पी है जीष् में हैप्पी की भूमिका निभा रहीं। राजस्थान के अलवर गांव निवासी अंश बागिड़ी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। लखनऊ में भी ये डीपीएस स्कूल में डांस का प्रशिक्षण देने आ चुके हैं।

खुशी कैसे मिल सकती है सीखेंगे जैसमीन भसीन से

मेरी भूमिका की सबसे अच्छी बात यह है कि मेरा किरदार हर छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाश लेता है। आखिरकार जिंदगी बहुत मुश्किल होती है। खासतौर से उन लोगों के लिये जोकि इस बात से कभी संतुष्ट नहीं होते हैं कि उनके पास क्या है और हमेशा ही ज्यादा पाने की चाहत रखते हैं।

----------------------------

बालिका वधू में जमा चुके धाक सत्यजीत शर्मा

सत्यजीत शर्मा एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता है। बालिका वधू में बसंत की भूमिका यादगार रही। वे भी इस शो में दिखाई देंगे। बताते हैं कि मुम्बई में 1996 से हैं। हैप्पी के साथ पहले खिंचाव रहेगा और बाद में सही होता जाएगा।

-----------------------------

लखनऊ के अरु के वर्मा भी दिखेंगे

लखनऊ से दिल्ली 1999 में आए। दिल्ली में पढ़ाई पूरी करके 2010 में मुम्बई आ गए। तीसरा धारावाहिक करने का मौका मिला। दिल तो हैप्पी है जी एक फन शो है जिसका आनन्द पूरी तरह से दर्शक उठाएंगे।

----------------------------

अरुणा इरानी यहां भी दादी के किरदार में होंगी

पांच सौ से अधिक फिल्मों में लोकप्रियता बटोर चुकीं अरुणा इरानी इस शो में दादी के किरदार में नजर आएंगी। हैप्पी से उनका झगड़ा भी रहेगा और प्यार भी नजर आएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lko