DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसी में बनायेंगे 400 बेड का सुपरस्पेशिएलिटी हॉस्पिटल

अबूधाबी से आए एमएससी हेल्थकेयर के संस्थापक डॉ.बीआर शेट्टी ने रविवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरिमनी के दौरान कहा कि उद्योग लगाने के लिए तीन साल से वे लाइसेंस मांग रहे थे, लेकिन जैसे ही योगी आदित्य नाथ की सरकार आई उनको लाइसेंस मिल गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के ही यशस्वी प्रधानमंत्री नहीं हैं, वह दुनिया के सम्मानित लोगों में से एक हैं।

उन्होंने कहा कि वे यूपी में योगी सरकार आने के बाद बेहद खुश हैं। उनको सबका भरपूर सहयोग मिला। प्रधानमंत्री आवास योजना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे भी एफोर्डेबल हाउसिंग के सेक्टर में कदम रख चुके हैं। 50 एकड़ भूमि हस्तांतरण का काम पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि वे वाराणसी में 400 बेड का सुपर स्पेशिएलिटी हास्पिटल बनाने के साथ ही संस्कृत कालेज भी खोलने जा रहे हैं। इसमें कई लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे। उनका उद्देश्य सभी को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित डॉ. शेट्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री युग पुरुष हैं। आम आदमी पहली बार देश का प्रधानमंत्री बना है। उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद से राजनीति में बदलाव आया है। जनता की पूछ बढ़ी है। 2019 में उनको अपार सफलता मिलने की भी बात उन्होंने कही।

मोदी जी चाहें तो असली शेर भी ला सकते हैं

आयोजन स्थल पर जगह-जगह लगे शेर के पुतलों की जानकारी देते हुए डॉ. शेट्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर चाहें तो वे असली शेर भी ला सकते हैं। यूपी में बड़ी संख्या में निवेशकों के निवेश करने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को बधाई भी दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lko