light - गांव में रखा गया ट्रांसफार्मर ग्रामीण खुश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांव में रखा गया ट्रांसफार्मर ग्रामीण खुश

ग्राम सभा रुसेना मजरे झाऊबेरिया गांव में एक सप्ताह पूर्व आई आंधी से आधा दर्जन बिजली के पोल टूट गए थे और ट्रांसफार्मर भी सड़क पर गिर गया था। जिसके कारण गांव की सप्लाई पूरी तरह ठप थी। आपके अपने लोकप्रिय अखबार हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसका असर हुआ और शुक्रवार को बिजली कर्मियों ने ट्रांसफार्मर चढ़ाकर गांव की बिजली सप्लाई चालू कर दी जिस से ग्रामीणों ने खुशी जाहिर की है।

सवेरे रखा ट्रांसफार्मर दोपहर बाद चालू की सप्लाई

झाऊबेरिया गांव निवासी राधे ,फकीरे ,जोधी, राम लखन, रामखेलावन ,ने बताया कि पिछले कई दिनों से बिजली विभाग के अधिकारियों के ग्रामीण चक्कर काट रहे थे। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी हिंदुस्तान अखबार ने प्रमुखता से ग्रामीणों की समस्या छापी तो बिजली विभाग के कर्मचारी शुक्रवार सवेरे ही ट्रांसफार्मर लेकर गांव पहुंच गए। ट्रांसफॉर्मर सवेरे चढ़ाकर लाइन जोड़ कर ट्रांसफार्मर को चालू किया और दोपहर बाद बिजली की सप्लाई शुरू कर दी।

ग्रामीण बोले हिंदुस्तान धन्यवाद

ग्रामीणों ने बिजली सप्लाई चालू होने के बाद हिंदुस्तान अखबार को धन्यवाद दिया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के लोग विद्युत उपकेंद्र पर गए और बिजली के आला अफसरों से भी शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई । इसके बाद हिंदुस्तान अखबार ने इस खबर को छापा तो गांव की बिजली सप्लाई चालू हो सकी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:light