DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: लखनऊ KGMU में लिफ्टमैन ने दो गार्डों के साथ मिलकर किया महिला का गैंगरेप, एक गिरफ्तार

Gang rap, charge, arrest, balanganj, lift man, Shiv Kumar

यूपी की राजधानी लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के शताब्दी अस्पताल में लिफ्टमैन ने दो गार्डों के साथ मिल कर एक महिला के साथ गैंग रेप किया। पीड़िता पति का डायलिसिस कराने के लिए यहां आई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी अभी फरार हैं। 

इंस्पेक्टर चौक आईपी सिंह का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। हरदोई के रहने वाले एक किसान का केजीएमयू में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने उसको डायलिसिस कराने की सलाह दी थी। पीड़िता बुधवार रात को केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल में पति का डायलिसिस कराने के लिए गई थी। देर शाम को डायलिसिस होने के बाद वह पति व अपने लिए खाना लाने के लिए बाहर निकली। 

पुलिस को पीड़िता ने बताया तभी लिफ्टमैन लखनऊ में बालागंज के ठाकुरगंज निवासी 45 वर्षीय शिवकुमार ने उसे रोक लिया और हास्पिटल की कैंटीन से उसे खाना दिलाने का झांसा देकर तीसरी मंजिल पर लेकर गया। वहां पहले से दो लोग मौजूद थे। आरोप है कि तीनों उसे लिफ्टमैन शिव कुमार के कमरे में लेकर गए, जहां उसके साथ गैंग रेप किया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश के साथ मामले में जांच कर रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Lift man arrested from woman in gang rap in Shatabdi hospital