DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेंदुआ दिखने से ग्रामीणों में दहशत

थाना क्षेत्र अंतर्गत भुजेहरा गांव के निकट सोमवार देर रात तेंदुआ दिखने से ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों ने हांका लगाकर तेंदुए को जंगल की ओर भगाया है। घटना की जानकारी वन विभाग को नहीं है।
भुजेहरा प्रधान शेखावत अली के पुत्र वजाहुद्दीन गांव से करीब 200 मीटर दूर स्थित तालाब किनारे खेत में गेहूं की मड़ाई करवा रहे थे। रात करीब दस बजे वह बाइक से अकेले खेत की ओर जा रहे थे। उन्होंने बाइक की रोशनी में चक मार्ग पर तेंदुआ बैठा देखा। हार्न बजाने के बाद भी तेंदुआ नहीं भागा। बल्कि वह बाइक की ओर बढ़ने लगा। वजहुद्दीन बाइक लेकर गांव की ओर भाग निकले। उन्होंने रास्ते में तेंदुआ दिखने की बात ग्रामीणों को बताई। करीब दो बाइक लेकर ग्रामीणों ने तेंदुए की तलाश में काम्बिंग शुरू की। तेंदुआ कब्रिस्तान की  ओर से लगे बाग में गुम हो गया। 
ग्रामीणों ने बताया कि दो माह पूर्व पूरनपुर निवासी शंकर वर्मा को तेंदुए ने दौड़ाया था। वह गिरकर चोटिल हो गए थे। उन्होंने कहा कि गांव के आसपास अक्सर तेंदुआ देखा जा रहा है। तेंदुए से बच्चों को खतरा हो सकता है। बरहवा के क्षेत्रीय वनाधिकारी तिलकराम आर्य ने बताया कि गांव में तेंदुआ दिखने की सूचना उन्हें नहीं मिली है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Leopard looks villagers in panic