class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच में तेंदुए ने तीन लोगों को घायल किया, दो रेफर

बहराइच में तेंदुआ ने वृद्धा सहित तीन को किया घायल

दहशत

एक घंटे के अंतराल में तीन बार हुईं हमले की घटनाएं

सीएचसी मोतीपुर से दो घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर

फोटो फाइल नम्बर 07 बीएएचपीआईसी 03 व 04

कैप्सन- मुर्तिहा कोतवाली के गंगापुर खैरी गांव में गुरुवार को तेंदुए के हमले के बाद छिपने की जगह दिखा रहे लोग, हमले में गंभीर रूप से घायल वृद्धा

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद

कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के ककरहा रेंज के जंगल से सटे गंगापुर खैरी गांव में मादा तेंदुआ ने वृद्धा सहित तीन लोगों को घायल कर दिया। तीनों घायलों को सीएचसी मोतीपुर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हमले की जानकारी होते ही पुलिस व वन महकमे की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

मुर्तिहा कोतवाली के ककरहा रेंज में जंगल से सटे गंगापुर खैरी गांव में गुरुवार को दोपहर 30 वर्षीय अनिल पुत्र शिव प्रसाद अपने घर के बाहर बरामदे में बैठा था। तभी अचानक जंगल से निकलकर मादा तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। अनिल के शोर मचाने पर ग्रामीण हांका लगाते हुए दौड़े तो तेंदुआ अनिल के घर में घुस गयी। जिस पर लोगों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस व वन महकमे के लोगों को दी गयी। हालांकि आधे घंटे के बाद तेंदुआ दीवार फांदकर बाहर निकल गयी। उसने इसी गांव के 65 वर्षीय रूप नारायन पुत्र कंधई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आधे घंटे बाद तेंदुए ने 75 वर्षीय लक्षमीना देवी पत्नी तूफानी पर हमला कर दिया। ग्रामीणों के हांका लगाने पर तेंदुआ फिर खेत में जाकर छिप गयी।

मुर्तिहा कोतवाल शेषमणि पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच वन महकमे की टीम भी पहुंच गई। तीनों घायलों को मोतीपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल रूपनारायण व लक्षमीना देवी को प्राथमिक इलाज के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। प्रभागीय वनाधिकारी जीपी सिंह का कहना है कि तेंदुए को पकड़ने के लिए टीमों को लगाया गया है। ग्रामीणों को सतर्कता बरतने की सलाह दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Leopard injures three people in Bahraich
विधायक जयदेवी कौशन ने मलिहाबाद में किया भारत गैस एजेन्सी का उदघाटनबारिश के बाद भी प्रदूषण में खास कमी नहीं