अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

21 जुलाई से खुलेगी 3142 फ्लैटों की बुकिंग

गोमतीनगर की गई योजनाओं में भी फ्लैट खरीदने का मौका, नेहरू एंक्लेव के खाली फ्लैटों के लिए भी खुलेगा पंजीकरण

लखनऊ। एलडीए 21 जुलाई से 3142 फ्लैटों की बुकिंग खोलने जा रहा है। लम्बे समय बाद लोगों को गोमतीनगर में भी फ्लैट खरीदने का मौका मिलेगा। गोमतीनगर विस्तार के रोहिणी अपार्टमेंट, अलकनन्दा, परिजात, वनस्थली तथा पंचशील जैसी योजनाओं के रिक्त फ्लैटों का भी पंजीकरण खोला जा रहा है। बुकिंग कराने वालों को लाटरी से फ्लैट आवंटित किया जाएगा। लाटरी के बाद जो फ्लैट बचेंगे उन्हें पहले आओ पहले पाओं के आधार पर बेचा जाएगा। पहले आओ पहले पाओं के लिए एक महीने बाद एक विशेष काउण्टर खोला जाएगा। यहां खाली फ्लैटों की सूची रहेगी। जिसे देखकर लोग फ्लैट खरीद सकेंगे।

----------------

किस योजना में कितने फ्लैट खाली

रश्मि लोक शारदानगर 159, श्रवण अपार्टमेंट कानपुर रोड 126, मृगसिरा कानपुर रोड 57, आद्रा अपार्टमेंट राधाखण्ड शारदानगर 48, कानपुर रोड की पूर्वा अपार्टमेंट में 13, फाल्गुनी में 12, सनराइज में 10 फ्लैट खाली हैं। सीजी सिटी सुल्तानपुर रोड में 11, सुलभ आवास रश्मिखण्ड में दो, अनुभूति अलीगंज में 39, सृजन अपार्टमेंट अलीगंज में 128, प्रियदर्शिनी योजना सोपान एंक्लेव प्रथम में 155, सोपान एंक्लेव द्वतीय 93, सरगम अपार्टमेंट जानकीपुरम में 205, रोहिणी अपार्टमेंट गोमतीनगर विस्तार में 2, अलकनन्दा में एक, परिजात में 10, वनस्थली में एक, पंचशील विकल्पखण्ड में पांच, सुलभ आवास सेक्टर छह गोमतीनगर में एक, अपनाघर गोमतीनगर विस्तार में दो, समाजवादी लोहिया एंक्लेव पारा में 1525, वजीर हसन रोड में 3, नेहरू एंक्लेव में सात, सुलभ आवास जानकीपुरम में पांच, जनेश्वर एंक्लेव जानकीपुरम में 575, सुलभ आवास जानकीपुरम में 10, सरयू अपार्टमेंट गोमतीनगर विस्तार में नौ तथा ग्रीनवुड अपार्टमेंट गोमतीनगर विस्तार में आठ फ्लैट खाली हैं। इन सभी के लिए पंजीकरण खोला जाएगा। इनमें पांच लाख से लेकर 96 लाख रुपए तक के फ्लैट हैं।

---------------------------

एलडीए के पास कई योजनाओं में फ्लैट खाली हैं। इनके लिए पंजीकरण खोलने की तैयारी की गयी है। अगले सप्ताह के बाद इनका पंजीकरण खोला जाएगा। लोग पंजीकरण कराकर फ्लैट खरीद सकेंगे। फ्लैटों का आवंटन लाटरी से होगा। लाटरी से आवंटन के बाद जो फ्लैट बचेंगे बाद में उन्हें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर बेचा जाएगा।

प्रभु एन सिंह, उपाध्यक्ष, एलडीए 1

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lda