DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध कब्जा करने वाले तीन दुकानदारों की दुकानें सील

लखनऊ। प्रमुख संवाददाता

एलडीए ने उसकी सम्पत्तियों में अवैध कब्जा करने वाले तीन और दुकानदारों की दुकानें सोमवार को सील करा दी। यह तीनों दुकानें नक्खास में हैं। इन्हें सील करने को लेकर लोगों ने काफी विरोध किया। लेकिन पुलिस की सख्ती देख लोगों को पीछे हटना पड़ा।

एलडीए ने उसके किराए के मकानों व दुकानों में कब्जा करने वालों से मकान खाली कराने का अभियान चला रखा है। इसके तहत प्राधिकरण इन मकानों व दुकानों में अपने ताले लगवा रहा है। सोमवार को प्राधिकरण के ओएसडी राजीव कुमार ने नक्खास मार्केट की दुकान संख्या 163, 164 व 165 में एलडीए का ताला डलवा दिया। उन्होंने खुद खड़े होकर इन दुकानों को सील कराया। इसको लेकर दुकानदारों ने काफी विरोध किया। लेकिन वह पीछे नहीं हटे। विरोध करने वालों को पुलिस ने चेताया। ओएसडी ने बताया कि इन लोगों ने दुकानों में अवैध कब्जे किए हैं। साथ ही लम्बे समय से किराया भी नहीं जमा कर रहे हैं। इसके चलते इनके खिलाफ कार्रवाई की गयी।

---------------------

इन्हें दी गयी बेदखली की नोटिस

एलडीए ने सोमवर को नैपियर रोड योजना के कई बकाएदारों व अवैध कब्जेदारों के घरों के बाहर नोटिस चस्पा की। इन्हें तीन दिन में मकान खाली करने का निर्देश दिया गया है। नैपियर रोड के जेपी मिश्रा, चन्द्र प्रकाश, हरीश चन्द्र मेहता, सन्तो, अब्दुल शकूर तथा धर्मेश्वर के मकान के बाहर नोटिस चस्पा की गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lda