ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसिटी मजिस्ट्रेट और कोतवाल के सामने एलबीएस प्रशासन का पुतला फूंका 

सिटी मजिस्ट्रेट और कोतवाल के सामने एलबीएस प्रशासन का पुतला फूंका 

गोंडा जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को एलबीएस चौराहे पर नगर कोतवाल व नगर मजिस्ट्रेट के सामने कॉलेज प्रशासन का पुतला फूंका। इस अवसर पर जिला संयोजक शिवम पांडेय ने...

सिटी मजिस्ट्रेट और कोतवाल के सामने एलबीएस प्रशासन का पुतला फूंका 
हिन्दुस्तान संवाद ,गोंडा। Thu, 22 Aug 2019 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को एलबीएस चौराहे पर नगर कोतवाल व नगर मजिस्ट्रेट के सामने कॉलेज प्रशासन का पुतला फूंका। इस अवसर पर जिला संयोजक शिवम पांडेय ने बताया कई बार ज्ञापन कॉलेज के प्राचार्य व जिलाधिकारी को सौंपा गया है। लेकिन एक भी मांगें हमारी नहीं मानी गई है। इस वजह से विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन का पुतला फूंका है। अगर जल्द से जल्द हमारी मांगे नहीं मांगी गई तो बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। जिसकी पूरी ज़िम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी।

 जिला महाविद्यालय प्रमुख धार्मिक शुक्ला ने बताया हमारी मुख्य रूप से जो मांगे हैं वह हर छात्र का प्रथम अधिकार है। महाविद्यालय प्रशासन अपनी मनमानी लगातार कर रहा है। जिसकी वजह से आम छात्र छात्राओं को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस अवसर पर अवधेश तिवारी, नमन पांडेय, गोलू पाण्डेय, अवधेश सिंह, रुपेश यादव, हरिओम पांडेय, पुरस्कार मिश्रा, शुभम सिंह  कई कार्यकर्ता रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें