ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में वकीलों ने किया प्रदर्शन

एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में वकीलों ने किया प्रदर्शन

एससी/एसटी ऐक्ट के खिलाफ आक्रोशित अधिवक्ताओं ने निन्दा करते हुए कानून में बदलाव लाने की मांग करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजने का प्रस्ताव किया। साथ ही...

 एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में वकीलों ने किया प्रदर्शन
विधि संवाददाता,फैजाबाद। Wed, 12 Sep 2018 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एससी/एसटी ऐक्ट के खिलाफ आक्रोशित अधिवक्ताओं ने निन्दा करते हुए कानून में बदलाव लाने की मांग करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजने का प्रस्ताव किया। साथ ही अधिवक्ताओं ने एससी/एसटी ऐक्ट को काला कानून बताते हुए बुधवार को कचहरी परिसर में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इसके पश्चात एससी/एसटी ऐक्ट के विरुद्ध पूरे दिन न्यायिक कामकाज बन्द कर कार्य से विरत रहे। पारित प्रस्ताव का शाम पांच बजे तक कड़ाई से अनुपालन कराया गया।
बार एसोसिएशन के पूर्व मंत्री सूर्यनारायन सिंह व सुशील चौबे, आलोक खरे समेत 195 अधिवक्ताओं के प्रस्ताव पर बुधवार को वकालतखाना के सामान्य सदन में हंगामेदार बैठक हुई। बैठक में प्रस्तावक अधिवक्ताओं ने एससी/एसटी ऐक्ट का विरोध करते हुए भाजपा के शीर्ष नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए सांसद लल्लू सिंह का उनके सआदतगंज आवास पर घेराव कर कानून में बदलाव लाने की मांग की गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें