DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म ‘लफंगे नवाब’ में दिखेंगे नवाबी ठाठ 

हजरतगंज स्थित एक होटल में शुक्रवार को गुलशन आनंद फिल्म्स की नई फिल्म ‘लफंगे नवाब’ की प्रेसवार्ता हुई। फिल्म के निर्देशक सनोज मिश्रा ने बताया कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को प्रेरणा देगी कि अपने सपनों को पूरा करें लेकिन संस्कार और परिवार वालों के विरूद्ध जाकर नहीं, बल्कि उनको साथ लेकर। 

फिल्म में दो पीढ़ियों के बीच की दूरी को पाटने की कोशिश की गई है। इसकी शूटिंग लखनऊ में ही हुई है। दो करोड़ के बजट की यह फिल्म 28 जून को मल्टीप्लेक्स में रिलीज होगी। इस मौके पर निर्माता अर्पित अवस्थी, माही आनंद, रतन आदि कलाकार मौजूद रहे। 

एक फिल्म की सब्सिडी रुकी, एक रिलीज नहीं हुई: निर्देशक सनोज मिश्रा ने बताया कि उनकी चर्चित फिल्म ‘गांधीगिरी’ को दर्शकों ने खूब सराहा लेकिन राजधानी में शूट होने के बावजूद फिल्म को अब तक सब्सिडी नहीं मिली है। वहीं दूसरी फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ को सेंसर बोर्ड व कोर्ट ने हरी झंडी दे दी लेकिन अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। वजह कि कुछ लोग सिर्फ शीर्षक से भड़क कर उसे रिलीज नहीं होने दे रहे। 

रंगमंच की शुरुआत राजधानी से की:लफंगे नवाब में मुख्य किरदार हरियाणा के रॉबिन सोही और असम की लरिसा चेकस ने निभाया है। रॉबिन ने बताया कि लखनऊ के रंगमंच से ही उन्होंने अभिनय की शुरुआत की है। वह  गांधी जयंती पर नाटक करने आते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lafange Nawab Promotion in Lucknow