ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊला मार्टिनियर कप फुटबाल : केंद्रीय विद्यालय को हरा कर सेक्रेड हार्ट फाइनल में

ला मार्टिनियर कप फुटबाल : केंद्रीय विद्यालय को हरा कर सेक्रेड हार्ट फाइनल में

ला मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउंड पर हो रही ला मार्टिनियर कप अंतरस्कूली फुटबाल प्रतियोगिता में सोमवार को सेक्रेड हार्ट ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए केंद्रीय विद्यालय एएमसी पर 2-0 से जीत दर्ज कप फाइनल...

ला मार्टिनियर कप फुटबाल : केंद्रीय विद्यालय को हरा कर सेक्रेड हार्ट फाइनल में
प्रमुख संवाददाता,लखनऊMon, 11 Dec 2017 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ला मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउंड पर हो रही ला मार्टिनियर कप अंतरस्कूली फुटबाल प्रतियोगिता में सोमवार को सेक्रेड हार्ट ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए केंद्रीय विद्यालय एएमसी पर 2-0 से जीत दर्ज कप फाइनल में प्रवेश कर लिया है। मंगलवार को ला मार्टिनियर-ए व मिलेनियम  स्कूल के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।
शुरुआत ही से ही दोनों टीमों ने आक्रामक रवैया अपनाया। दोनों ने ही एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए, पर कुछ देर पार खेल थोड़ा धीमा हुआ। सेक्रेड हार्ट ने छोटे-छोटे पासों के सहारे खेल को आगे बढ़ाया। इसका उसे फायदा भी हुआ। खेल के 23वें मिनट में मिडफील्ड से क्लियर हुई गेंद को लेकर सेक्रेड हार्ट के स्ट्राइकर केंद्रीय विद्यालय के बाक्स में दाखिल हो गए। जब तक डिफेण्डर कुछ सोचते तब तक आदित्य कुमार ने शानदार गोल करके सेक्रेड हार्ट को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद केंद्रीय विद्यालय के खिलाड़ी खेल में वापसी के लिए आक्रामक हुए। पर उन्हें मध्यांतर तक कोई लाभ न मिल पाया।
दूसरे हाफ में सेक्रेड  हार्ट ने अपनी रणनीति में कोई परिवर्तन नहीं किया। उधर, केंद्रीय विद्यालय के स्ट्राइकर कुछ मौकों पर सेक्रेड हार्ट के बाक्स में दाखिल हुए। पर गोलची व डिफेण्डरों के आगे उनकी न चली। खेल के 58वें मिनट में एक बार फिर सेक्रेड हार्ट ने केंद्रीय विद्यालय पर अटैक किया। इस बार मोमो ने बेहतरीन गोल दागकर टीम का स्कोर 2-0 कर दिया। केंद्रीय विद्यालय के खिलाड़ी गोल उतारने के प्रयास में लगे रहे पर अंत तक उन्हें सफलता नहीं मिली।

 



 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें