ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक आज, योगी के मंत्रियों को दी जा सकती है 2018 लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी

बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक आज, योगी के मंत्रियों को दी जा सकती है 2018 लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी

बीजेपी की आज लखनऊ पार्टी मुख्यालय में महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के संगठन प्रमुखों की तरफ से योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों को अहम...

बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक आज, योगी के मंत्रियों को दी जा सकती है 2018 लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी
मनीष चंद्र पांडेय (हिटी),लखनऊ।Mon, 29 Oct 2018 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी की आज लखनऊ पार्टी मुख्यालय में महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के संगठन प्रमुखों की तरफ से योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों को अहम जिम्मेदारी इस बैठक में सौंपी जा सकती है।

इन मामले से भली-भांति वाकिफ पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सरकार के सभी 47 मंत्रियों को लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी की जाएगी, जहां पर बीजेपी को चुनाव में कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ सकता है।

राज्य से दूर गए योगी आदित्यनाथ की शाम तक वापसी की उम्मीद है जबकि राजधानी दिल्ली से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव इस बैठक में जा सकते हैं। राज्य के महासचिव (संगठन) सुनील बंसल और राज्य ईकाई के प्रमुख महेन्द्र पांडेय भी इस बैठक में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: 2019 लोकसभा चुनाव: यूपी में 25 सांसदों के टिकट काट सकती है बीजेपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें