class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपिल सिब्बल को पार्टी से निकाला जाए-सिराज मेहदी

विशेष संवाददाता राज्य मुख्यालय

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल के खिलाफ उनकी अपनी ही पार्टी के नेता सिराज मेहदी ने मोर्चा खोल दिया है।

उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख कर श्री सिब्बल पर कांग्रेस पार्टी को हमेशा नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी से निकालने की मांग की है। उन्होंने श्री सिब्बल के बयान को पार्टी के खिलाफ बड़ी साजिश और पार्टी की साख पर बट्टा लगाने वाला बताया है।

सिराज मेहदी मौजूदा समय में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष व अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन हैं। श्री मेहदी ने कहा है कि श्री सिब्बल ने मंदिर-मस्जिद प्रकरण में अदालत में जो दलील मुकदमे को बढ़ाये जाने के लिए दी है और जो शब्द इस्तेमाल किये, उससे न तो देश की जनता सहमत है और न ही दोनों पक्षकार सहमत हैं। उनका बयान ऐसे समय आया है जब गुजरात में चुनाव चल रहा है और 2018 में 8-10 राज्यों में चुनाव होना है। श्री सिब्बल ने हमेशा कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले बयान दिये हैं।

श्री मेहदी ने कहा है कि पार्टी प्रवक्ता रंजीत सिंह जी सुरजेवाला के यह कह देने से कि, अदालत में दिया श्री सिब्बल का बयान कांग्रेस पार्टी का नहीं उनका निजी बयान है, काम नहीं चलने वाला है। श्री सिब्बल या तो खुद पार्टी से इस्तीफा दे दें या पार्टी को इन्हें निकाल देना चाहिए। उन्होंने श्री सिब्बल के बयान की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि श्री सिब्बल ने ऐसे समय बयान दिया है जब कांग्रेसजनों ने एक मत से राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव किया है। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kapil Sibbal to be removed from the party - Siraj Mehdi
कामकाज::::तीन कर्मचारियों के सेवानिवृत्ति की नोटिस से कर्मचारी नेताओं में आक्रोशहाईटेक टाउनशिप में छोटे मकान न बनाने वाले बिल्डरों पर शिकंजा