ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमेठी के विकास के लिए कपिल सिब्बल ने भी दी सांसद निधि

अमेठी के विकास के लिए कपिल सिब्बल ने भी दी सांसद निधि

सांसद राहुल गांधी की पहल पर कांग्रेस के एक और राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने भी अमेठी के विकास के लिए अपनी सांसद निधि से पैसा दिया है। सिब्बल द्वारा दिए गए दो करोड़ रुपये से अधिक की राशि से अमेठी...

अमेठी के विकास के लिए कपिल सिब्बल ने भी दी सांसद निधि
हिन्दुस्तान टीम,अमेठी।Fri, 12 Oct 2018 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद राहुल गांधी की पहल पर कांग्रेस के एक और राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने भी अमेठी के विकास के लिए अपनी सांसद निधि से पैसा दिया है। सिब्बल द्वारा दिए गए दो करोड़ रुपये से अधिक की राशि से अमेठी लोकसभा में सड़क, हैंडपंप व सोलर लाईट संबंधी काम कराये जाएंगे।
कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी सांसद राहुल गांधी के क्षेत्र में विकास के लिए कई कांग्रेसी सांसद अपनी निधि का धन दे रहे हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता व राज्य सभा सदस्य कपिल सिब्बल ने भी अपनी निधि से दो करोड़ सात लाख रुपये से अमेठी में विकास कार्यों की सूची दी है। सिब्बल की निधि से अमेठी जिले के साथ ही रायबरेली के सलोन व सुलतानपुर के हलियापुर में सड़क निर्माण, हैंडपंप व सोलर लाइट का काम कराया जाएगा। कामों को लेकर प्रस्ताव पहले ही दिया जा चुका है। वहीं अब धन भी अंतरित कर दिया गया है। इससे पहले राज्य सभा सदस्य रेखा गणेशन अमेठी के विकास के लिए दो करोड़ तीस लाख रुपये दे चुकी हैं। राज्य सभा सदस्य पीएल पुनिया भी अमेठी संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए दो करोड़ 80 लाख रुपये दे चुके हैं।

इस संबंध में राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा कि अमेठी सांसद यहां के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं। उनकी पहल पर विभिन्न राज्य सभा सदस्यों द्वारा अपनी निधि का पैसा अमेठी के विकास के लिए लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें