ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकचहरी सीरियल ब्लास्ट : विशेष न्यायाधीश के अवकाश पर होने के कारण सुनवाई टली

कचहरी सीरियल ब्लास्ट : विशेष न्यायाधीश के अवकाश पर होने के कारण सुनवाई टली

 कचहरी सीरियल ब्लास्ट के प्रकरण में लखनऊ, बाराबंकी व फैजाबाद की जेलों में निरुद्ध तीनों आरोपी मोहम्मद अख्तर, तारिक काजमी व सज्जार्दुरहमान को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस ने मंगलवार को मंडल...

कचहरी सीरियल ब्लास्ट : विशेष न्यायाधीश के अवकाश पर होने के कारण सुनवाई टली
विधि संवाद,अयोध्या Tue, 18 Dec 2018 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

 कचहरी सीरियल ब्लास्ट के प्रकरण में लखनऊ, बाराबंकी व फैजाबाद की जेलों में निरुद्ध तीनों आरोपी मोहम्मद अख्तर, तारिक काजमी व सज्जार्दुरहमान को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस ने मंगलवार को मंडल कारागार अयोध्या के विशेष न्यायालय में पेश किया। इस दौरान मामले में सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश अशोक कुमार के अवकाश पर होने की वजह से अभियोजन पक्ष की बहस नहीं हो सका। मामले में सुनवाई के लिए अगली तिथि एक जनवरी 2019 नियत की गई है।
 इसके बाद तीनों आरोपियों को पुन: विभिन्न जिलों में भेजने का आदेश पारित किया गया। इस दौरान अभियोजन पक्ष से एटीएस के एसपीओ एके ओझा, सरकारी वकील विजय कुमार ओझा, बार एसोसिएशन अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, अधिवक्ता केके पांडेय, बचाव पक्ष से अधिवक्ता जमाल अहमद मौजूद रहे। 23 नवंबर 2007 को सुबह की बाराबंकी, लखनऊ, फैजाबाद की कचहरियो में बम विस्फोट की घटना हुई थी। मामले में अभियोजन पक्ष की बहस फिर शुरू हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें