DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम ललितपुर की घटना का संज्ञान लेकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएं-कांग्रेस

विशेष संवाददाता - राज्य मुख्यालय

प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक जिलों में गरीबों की जमीनों और मकानों पर कब्जा कर रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ललितपुर की घटना का संज्ञान लेकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है।

श्री अग्रवाल ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा है कि मंत्री द्वारा जबरिया कब्जा किए जाने का ताजा उदाहरण ललितपुर का है। जहां पीड़ितों ने बताया कि ग्राम बालाबेहट के कुन्दन और उसके बेटे मोहन और मुरारी के मकानों को 20 जनवरी को प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री मन्नु कोरी के पुत्र चंदू द्वारा बुल्डोजर चलवाकर जबरिया न सिर्फ ध्वस्त करा दिया गया बल्कि घरों में मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें बाहर निकाल दिया।

परिवारों के रोज मर्रा उपयोग की वस्तुएं, कपड़े, जेवरात आदि सब उसी में ध्वस्त हो गए। इन गरीब परिवारों घण्टाघर पर आमरण अनशन किया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई बल्कि इन्हें धमकाया गया कि यहां से भाग जाओ वरना फर्जी केस में जेल भिजवा दिया जाएगा।

प्रवक्ता ने कहा कि कई दिनों से यह गरीब परिवार छोटे-छोटे बच्चों एवं महिलाओं के साथ इस ठंड में लखनऊ में मुख्यमंत्री से न्याय पाने के लिए भटक रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Justify the victim's family by taking cognizance of the incident of Lalitpur-congress